'लव आजकल 2' की शूटिंग खत्म होने पर भावुक हुई सारा, कर रही हैं कार्तिक को मिस

7/2/2019 10:34:14 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान पिछले काफी दिनों से फिल्म लव आजकल 2 की शूटिंग में बिजी थी। इसमें उनके साथ लीड रोल में कार्तिर आर्यन है। अब निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आजकल 2' की शूटिंग खत्म हो गई है। इस फिल्म की शूटिंग लंबे समय से हिमाचल प्रदेश में चल रही थी। इस दौरान दोनों स्टार्स की कई तस्वीरें सामने आई थीं, जिसमें दोनों की अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली थी। हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग को पूरा कर लिया गया। अब सारा और कार्तिक अपने-अपने घर जा चुके हैं लेकिन इस बीच सारा ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए कार्तिक के लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखा है।

 

PunjabKesari


फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद सारा अली खान अपने को-स्टार कार्तिक आर्यन और निर्देशक इम्तियाज को काफी मिस कर रही हैं। उन्होंने अपनी पोस्ट में कार्तिक आर्यन के लिए लिखा, 'अपने साथ काम करते वक्त मुझे कंफरटेबल फील कराने के लिए शुक्रिया। बिना किसी लालच के मुझे इतना कुछ देने और लगातार मेरा खयाल रखने के लिए भी शुक्रिया। आपके साथ कॉफी से लेकर चाय पीने तक, मैं उम्मीद करती हूं कि ये सब हम लोग फिर से कर पाएंगे। मैं आपको इतना ज्यादा मिस करने वाली हूं जितना आप सोच भी नहीं सकते।'

 

PunjabKesari


सारा ने इम्तियाज अली के साथ काम करने के बारे में भी लिखा, 'फिल्म की शूटिंग खत्म। 66 दिन और कई सारी यादें। मेरे सपने को साकार करने के लिए धन्यवाद। जिस गर्मजोशी, सब्र और देखभाल से हर दिन आपने मेरी सराहना की मैं इस चीज को काफी पसंद करती हूं। आपके साथ सेट पर होने से मुझे काफी फायदा मिलता था। मैं इन सब चीजों को मिस करूंगी।'
 

PunjabKesari


 सारा अली खान और कार्तिक आर्यन स्टारर इस फिल्म में रणदीप हुड्डा भी एक अहम किरदार निभा रहे हैं। फिल्म की शूटिंग पूरा होने का ऐलान सबसे पहले रणदीप ने ही किया।

 

PunjabKesari

 

पूरे 66 दिनों तक चली इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सारा और कार्तिक को मुंबई, उदयपुर और हिमाचल प्रदेश के अलग अलग स्थानों पर अलग अलग लुक्स के साथ देखा गया।

 

PunjabKesari


 
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News