मोबाइल गुमने पर उड़े सारा अली खान के तोते, फोटोग्राफर्स से झुंझलाईं-''यहां मेरा फोन गुम हो गया है आपको फोटो की पड़ी है''

12/4/2021 12:52:58 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सारा अली खान फोटोग्राफर्स की फेवरेट स्टार्स में से एक हैं। सारा जब भी  घर से बाहर निकलती हैं तो कैमरेमेन उन्हें कैप्चर करने से नहीं चूकते। वहीं सारा भी बेहद ही प्यार से इन पैपराजी से मिलती हैं। लेकिन हाल ही में सारा का एक वीडियो सामने आया है जहां वह फोटोग्राफर पर थोड़ा चिल्लाती दिख रही हैं। दरअसल, शुक्रवार को सारा  डबिंग स्टूडियो गई थीं।

PunjabKesari

जाते वक्त उन्होंने हंसते मुस्कुराते पोज दिए लेकिन जब वह बाहर निकलीं तो उनके होश उड़ गए। उन्हें अहसास हुआ कि उनका फोन उनके पास नहीं है। सारा गाड़ी से निकलकर स्टूडियो की तरफ दौड़ीं। वहां चेक करके आईं लेकिन फोन नहीं था।

PunjabKesari

परेशान सारा लौटीं तो फोटोग्राफर्स फिर उनकी तस्वीरें खींचने लगे इसपर अपसेट सारा बोलीं-'आप लोगों को फोटो खींचने हैं मेरा फोन गुम गया।' तभी उन्हें कोई बताता है कि फोन मिल गया। सारा खुश होती हैं और सिर पकड़कर बैठ जाती हैं। सारा का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by F I L M Y C O O K (@filmycook)

काम की बात करें तो सारा फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ अक्षय कुमार और धनुष हैं। इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है। बीते दिनों का फिल्म 'अतरंगी रे' का गाना 'चकाचक' रिलीज हुआ है। 'अतरंगी रे' के अलावा वे 'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा' और 'नखरेवाली' में भी दिखाई देंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News