सारा अली खान ने NCB के सामने कबूली सुशांत संग रिलेशनशिप की बात, बोलीं- एक्टर ड्रग्स लेते थे

9/26/2020 3:38:48 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स ऐंगल सामने आने के बाद मामला सुलझने की बजाए और भी उलझ गया है। सुशांत केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती की ड्रग्स केस में गिरफ्तारी के बाद बॉलीवुड के अन्य स्टार्स पर भी एनसीबी की गाज गिरी है। कई स्टार्स के नाम ड्रग्स मामले में सामने आए हैं। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह एनसीबी की राडार पर है। आज सारा अली खान से ड्रग मामले में पूछताछ भी हो रही है। हाल ही में ताज़ा खबर सामने आई है कि सारा ने पूछताछ के दौरान कबूल लिया है कि वो सुशांत सिंह के साथ रिलेशन में थीं।

PunjabKesari
सारा ने एनसीबी को पूछताछ के दौरान खुलासा किया कि साल 2018 में हमने फिल्म केदारनाथ की शूटिंग शुरू की थी, वहीं सेट पर हम दोनों में प्यार शुरू हुआ था।  इतना ही नहीं, वह सुशांत के साथ उनके केप्रि हाउस में भी साथ रहने के लिए चली गई थीं।

PunjabKesari


सारा ने बताया कि वो सुशांत के साथ कई पार्टीज में भी गई, लेकिन उस वक्त सुशांत ने ही ड्रग्स का सेवन करते थे। वहीं सारा ने अपने ड्रग्स लेने की बात से इंकार किया। एक्ट्रेस ने बताया कि सुशांत मारियुआना स्मोक लेते थे। वो सुशांत के साथ रिलेशनशिप में थी, लेकिन उन्होंने एक बार भी ड्रग नहीं लिया। 

PunjabKesari


हालांकि इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि सुशांत ने सारा के अपनी लाइफ में आने के बाद ड्रग्स शुरू किया था, या सारा से पहले भी ड्रग्स का इस्तेमाल करते थे। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News