फिर लौटा सारा का ''नमस्ते दर्शकों'' वाला अंदाज, समंदर किनारे तेज हवाओं के बीच हाथ में छाता लिए रिपोर्टिंग करती नजर आईं एक्ट्रेस

8/28/2022 1:15:24 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सारा अली खान बॉलीवुड में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं। एक्ट्रेस ने 2018 में फिल्म केदारनाथ से सिल्वर स्क्रीन पर अभिनय की शुरुआत की और कुछ ही सालों में इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई। बेहतरीन एक्टिंग के साथ ही सारा का रिपोर्टिंग वाला अंदाज भी फैंस से छुपा नहीं है। फैंस को उनका यह अंदाज खूब पसंद आता है। इसी बीच ‘नमस्ते दर्शकों’ के साथ सारा एक बार फिर रिपोर्टर वाले अंदाज में लौट आई हैं। एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

PunjabKesari


सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है, उसमें देखा जा सकता है कि वह बीच किनारे तेज हवाओं के बीच छाता लिए रिपोर्टिंग करती नजर आ रही हैं। वीडियो में वह कहती हैं कि नमस्ते दर्शको..जैसे कि आप देख सकते है हम एक नाव का इंतजार कर रहे हैं..कैसे समझाएं हम आपको हमारे हाव-भाव..मेरे पास राइमिंग के लिए और शब्द नहीं है। इसके बाद वह बाइक राइडिंग करती नजर आती हैं और फिर रिपोर्टिंग करती नजर आती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)


इस वीडियो को शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा- ''नमस्ते दर्शको 

हवा के साथ चला
मुझे यकीन है कि मेरी मुश्किलें देखकर आप मुस्कुराए
मैं आपको क्षमा करता हूं - ऐसा नहीं है कि आपने पाप किया है
वास्तव में इस हास्य प्रतिक्रिया में हम सब जुड़ गए.''

 


एक्ट्रेस का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है और फैंस इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी देते नजर आ रहे हैं।
काम की बात करें तो सारा अली खान जल्द ही लक्ष्मण उतेकर की फिल्म लुका छुपी 2 में नजर आएंगी। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News