सारा अली खान ने यूनिक लुक से पानी में लगाई आग, ब्लू लिप शेड में देख फैंस ने किए ऐसे कमेंट्स

9/3/2020 3:50:03 PM

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी लुक्स को लेकर चर्चा में बनी रहती है। सारा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती ही रहती हैं। हाल ही में सारा ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

PunjabKesari
वायरल तस्वीरों में एक्ट्रेस बीच के किनारे पोज देती हुई नजर आ रही है। लुक की बात करें तो सारा  व्हाइट प्रिंटेड टीशर्ट और डेनिम शॉर्ट्स में दिखाई दे रही है। सारा ने इन तस्वीरों मे ब्लू लिपस्टिक लगाई हुई है जिसने फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा है। लिपस्टिक के कलर को लेकर एक्ट्रेस को ट्रोल भी किया है। इस पर फैंस कमेंट कर रहे हैं एक यूजर ने लिखा, आपकी लिपस्टिक काफी अजीब है, लेकिन अलग है। आमिर खान की बेटी इरा खान ने भी कमेंट किया है,  "लिपस्टिक पसंद आई मुझे" इन तस्वीरों को अब तक 12 लाख लाइक्स मिल चुके हैं।

PunjabKesari
फोटोज को शेयर करते हुए सारा ने लिखा-‘ब्लू की ओर वापसी’ इन फोटोज में सारा ने अपने फ्रेंड के साथ भी पोज दिए हैं।

View this post on Instagram

Back to Blue 🌊💙🧿 📸: @orry1

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

काम की बात करें तो एक्ट्रेस बहुत जल्द ही फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में सारा के साथ अक्षय कुमार और एक्टर धनुष मुख्य भूमिका निभाते दिखाई देंगे। इसके अलावा एक्ट्रेस 'कुली नंबर वन' में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में सारा के साथ एक्टर वरुण धवन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News