बांद्रा में खूबसूरत अंदाज में दिखा बॉलीवुड हसीनाओं का स्वैग, देखें तस्वीरें

1/22/2020 1:43:32 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेसेस अपने खूबसूरत लुक से फैंस के दिलों पर राज करना अच्छे से जानती हैं। कोई पार्टी हो या कैजुअल आउटिंग हसीनाएं हमेशा अपने लुक से फैंस का दिल जीत लेती हैं। हाल ही में एक्ट्रस सारा, नुसरत, इलियाना और ध्वनि का कुछ ऐसा ही लुक देखने को मिल रहा हैं। जिसे देख फैंस के लिए नजरें हटाना मुश्किल है। तो चलिए डालते हैं एक नजर हसीनाओं के लुक पर...

सारा अली खान

PunjabKesari
इस दौरान एक्ट्रेस सारा अली खान मैरून प्रिंटेड आउटफिट में बला की खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग सैंडल पेयर की हुई है।

PunjabKesari

लाइट मेकअप और ओपन कलरड हेयर्स में सारा अपने लुक से फैंस को दीवाना बना रही हैं। 

इलियाना डिक्रूज

PunjabKesari
एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज का लुक भी इस दौरान गजब का दिखाई दे रहा है। इस दौरान इलियाना ब्लैक प्रिंटेड खूबसूरत ड्रेस में गॉर्जियस लग रही हैं।

PunjabKesari

मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से इलियाना ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। लुक को कैरी करते हुए एक्ट्रेस परफेक्ट अंदाज में पोज दे रही हैं।

नुसरत भरुचा

PunjabKesari
एक्ट्रेस नुसरत भरुचा का स्टनिंग लुक भी देखते ही बन रहा है। इस दौरान नुसरत व्हाइट टॉप और ब्लू डेनिम में परफेक्ट दिखाई दे रही हैं।

PunjabKesari

इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने साइड में ब्लैक पर्स कैरी किया हुआ है। लुक को कम्पलीट करते हुए नुसरत फैंस को फैशन गोल्स दे रही हैं।

ध्वनि भानुशाली

PunjabKesari
बॉलीवुड सिंगर ध्वनि भानुशाली भी हमेशा अपने लुक को टॉप में रखती हैं। इस दौरान ध्वनि ब्लू कलर की मिनी शॉर्ट ड्रेस में कहर ढा रही हैं।

PunjabKesari

ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने न्यूड सैंडल पेयर किए हुए हैं। लाइट मेकअप और स्टाइलिश हेयर्स स्टाइल उनके लुक को चार-चांद लगा रहा है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News