डेनिम शाॅर्ट्स में सारा ने फ्लॉन्ट की लॉन्ग टोन्ड लेग्स, कभी क्यूट तो कभी ग्लैमरस अंदाज में यूं दिए

11/9/2020 11:11:37 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म कुली नंबर 1 के प्रमोशन में बिजी हैं। आए दिन एक्ट्रेस की ग्लैमरस तस्वीरें सोशल साइट पर छाई रहती हैं।  प्रमोशनल इवेंट के लिए तो सारा एक से बढ़कर एक स्टाइलिश डिजाइन के कपड़े चुन रही हैं।

PunjabKesari

हाल ही में एक बार फिर सारा को मीडिया कैमरों में कैप्चर किया। सारा को बीती शाम महबूब स्टूडियो के बाहर देखा गया। इस दौरान  सारा डेनिम शॉर्ट्स में अपने टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट करती दिखीं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो डेमिन शॉर्ट्स के साथ सारा ने व्हाइट कलर का टैंक टॉप पहना था, जो क्रॉप्ड लेंथ का था। इसे उन्होंने पिंक कलर की बटन अप शर्ट के साथ मैच किया था। इस टॉप को सारा ने फ्रंट से ओपन रखते हुए नैचरल वेस्ट पोर्शन पर नॉट में टाई किया था।

PunjabKesari

सारा ने अलने लुक को  Bulgari की फेमस सर्पेंट वॉच से कंप्लीट किया था। जूल्स स्टडिड ऐंड ब्रेसलेट स्टाइल की इस घड़ी की कीमत करीब 9 लाख रुपए है। मीडिया के सामने सारा ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए।

PunjabKesari

कुछ तस्वीरों में सारा नमस्ते करती दिख रही हैं। सारा की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

फिल्म की बात करें तो इसमें उनके साथ वरुण धवन हैं। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो सारा अक्षय कुमार और धनुष के साथ 'अतरंगी रे' में में भी दिखेंगी।


PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News