रैंप पर छाईं सारा अली खान, फैशन गोल देख आप भी हो जाएंगे कायल

2/16/2020 11:04:33 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने चाहे 2018 में बाॅलीवुड में डेब्यू किया है लेकिन उन्होंने अपनी एक्टिंग से से सभी का दिल जीत लिया है। सारा बी-टाउन की सबसे दमदार एक्ट्रेसेस में से एक हैं। सारा अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने बिंदास और हंसमुख स्वभाव के लिए जानी जाती हैं।

PunjabKesari

सारा का यही मिजाज एक्ट्रेस की तस्वीरों में भी छलकता है। सारा मीडिया की फेवरेट बन चुकीं हैं। आए दिन सारा को मीडिया कैमरे में कैप्चर किया जाता है। उन्हें 'नमस्ते गर्ल' के नाम से भी पुकारा जाता हैं।

PunjabKesari

हाल ही में सारा की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर छाईं हुई हैं। सामने आईं इन तस्वीरों में सारा बेहद ही स्टनिंग दिख रही हैं। दरअसल, सारा हाल ही में दिल्ली में Blenders Pride Fashion Tour का हिस्सा बनीं।

PunjabKesari

सारा ने यहां अबू जानी और संदीप खोसला के लिए रैंप वॉक किया। इस दौरान सारा के दो लुक देखने को मिले। सारा के पहले लुक की बात करें तो वह पिंक कलर के लहंगे में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं।

PunjabKesari

मिनिमल मेकअप सारा के लुक को परफेक्ट बना रहा है। अपने पहले लुक को सारा ने बेहद ही सिंपल रखा था। हेयरस्टाइल की बात करें तो उन्होंने बालों का बन बनाया था।

PunjabKesari

वहीं सारा के दूसरे लुक की बात करें तो इस दौरान वह ब्राउन कलर के क्राॅप टाॅप के साथ लहंगे में बेहद ही स्टाइलिश दिखीं। सारा ने अपने लुक हैवी ज्वैलिरी से पूरा किया था। लाइट मेकअप, न्यूड लिपस्टिक उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। रैंप पर सारा ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari
काम की बात करें तो सारा की फिल्म लव आज कल हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन, रणदीप हुड्डा समेत कई स्टार्स थे।

PunjabKesari

फिल्म फैंस को कुछ ज्यादा इंप्रेस नहीं कर पाई। इसके अलावा सारा इन दिनों वरुण धवन के साथ फिल्म कुली नंबर 1 के रीमेक में बिजी हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News