सारा ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, लेटेस्ट तस्वीरों ने बढ़ाई गर्मी

6/5/2019 6:17:06 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने हाल ही में Bazaar india के लिए फोटोशूट करवाया है। इन तस्वीरों में सारा बेहद बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

PunjabKesari,  सारा अली खान इमेज, सारा अली खान फोटो, सारा अली खान पिक्चर 

पहली तस्वीर में वो स्काई ब्लू ड्रेस पहने हुए बला की खूबसूरत लग रही हैं। उनकी कातिलाना अदाएं देख आपकी सांसे थम जाएंगी। वहीं, दूसरी तस्वीर में वो व्हाइट ड्रेस में दिख रही हैं। सोफे पर बैठी सारा का बेहद हॉट नजर आ रही हैं।

PunjabKesari, सारा अली खान इमेज, सारा अली खान फोटो, सारा अली खान पिक्चर 

इसके अलावा उन्होंने अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटोशूट की तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वो हुस्न के जलवे बिखेरती हुई नजर आ रही हैं। तस्वीरों में सारा की दिलकश अंदाज देख आप उनके दीवाने हो जाएंगे। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। 

PunjabKesari, सारा अली खान इमेज, सारा अली खान फोटो, सारा अली खान पिक्चर 

बता दें कि सारा ने बॉलीवुड में फिल्म 'केदारनाथ' से डेब्यू किया। इस फिल्म में सारा की एक्टिंग को खूब पसंद किया है। इसके बाद सारा रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिम्बा' में नजर आईं। इन दिनों वो इम्तियाज अली की फिल्म लव आजकल 2 में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके ऑपोजिट कार्तिक आर्यन दिखेंगे। इस फिल्म के अलावा सारा वरूण धवन के साथ कुली नबंर 1 की रीमेक में दिखेंगी।  

PunjabKesari, सारा अली खान इमेज, सारा अली खान फोटो, सारा अली खान पिक्चर 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News