क्रिकेटर शुभमन को डेट कर रहीं हैं सारा,लंदन में Mr. Gill संग डिनर डेट पर निकली सैफ अली खान की लाडली !

8/30/2022 8:52:36 AM

मुंबई: पटौदी खानदान की बेटी यानि एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी प्रोफैशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। करियर की शुरुआत में सारा का नाम दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ जुड़ा। वहीं इसके बाद सारा के  कार्तिक आर्यन को डेट करने की खबरों ने सुर्खियां बटोरी।

PunjabKesari

दोनों ने भले ही कभी अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया लेकिन उनकी नजदीकियों की खबरें बी-टाउन के गलियारों में खूब थी। कुछ समय की डेटिंग के बाद दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली। इसी बीच सारा की लाइफ में नए प्यार की एंट्री हो गई है। सारा टीम इंडिया के बल्लेबाज शुभमन गिल को डेट कर रही हैं। दोनों के अफेयर्स की खबर एक तस्वीर के वायरल होने के बाद शुरू हुईं।

PunjabKesari

वायरल तस्वीर को लेकर थोड़ी गफलत है। कुछ रिपोर्ट्स में इसे दुबई की तस्वीर बताई जा रही है तो कुछ में लंदन की। खैर सामने आई तस्वीर की बात करें तो दोनों किसी रेस्त्रां में साथ डिनर करते दिख रहे हैं। इस तस्वीर को देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि कार्तिक से ब्रेकअप के बाद सारा अब शुभमन को डेट कर रही हैं।

PunjabKesari

यह वायरल तस्वीर लंदन की बताई जा रही है। दरअसल, जिम्बाब्वे दौरे पर शानदार प्रदर्शन करने के बाद शुभमन काउंटी क्रिकेट खेलने के लिए लंदन गए हुए हैं। जानकारी के मुताबिक सारा भी इन दिनों लंदन में ही हैं। दोनों को एक साथ देखे जाने के बाद लोग कह रहे हैं कि सारा शुभमन को डेट कर रही हैं। अब दोनों के बीच क्या पर रहा है ये तो सारा और शुभमन ही बता सकते हैं। 

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा हाल ही में धनुष और अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आई थीं।  अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वह जल्द ही जल्द ही विक्रांत मैसी के साथ गैसलाइट इन गुजरात  में नजर आएंगी। इसके अलावा सारा विक्की कौशल के साथ एक फिल्म में दिखेंगी जिसकी शूटिंग उन्होंने खत्म कर ली है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News