Video: कार्तिक का नाम जोर-जोर से चिल्लाती दिखीं सारा, एक्टर ने तंग आकर दिया कुछ रिएक्शन

3/25/2019 12:18:11 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और कार्तिक आर्यन इन दिनों इम्तियाज अली की फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म की शूटिंग के लिए दोनों इन दिनों नई दिल्ली में हैं। हाल ही में दोनों का एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सारा और कार्तिक मस्ती करते हुए दिख रहे हैं।

 

View this post on Instagram

And that’s a schedule wrap for me in Delhi 🎥 📷🎞😱👀🤩😫🤭👏🏻🙌🏻🤷‍♀️🍾🎂🧁🎊⏯🔙🔜‼️

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

 

वीडियो में सारा जोर से कार्तिक का नाम लेती हैं और कार्तिक हंसते हुए सारा के मुंह पर हाथ रख देते हैं। फैंस उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। इतना ही नहीं फैंस इस पर कमेंट भी कर रहे हैं।

PunjabKesari,सारा अली खान इमेज,सारा अली खान फोटो,सारा अली खान पिक्चर,कार्तिक आर्यन इमेज,कार्तिक आर्यन फोटो,कार्तिक आर्यन पिक्चर

बता दें कि बीते दिनों ही सारा और कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपनी इस फिल्म की जानकारी दी थी। दोनों ने अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें सारा कार्तिक के कंधे पर सिर रखकर बैठी हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था- 'इमितायज अली की अगली फिल्म में काम करने को लेकर सम्मानित, आभारी और एक्साइटेड हूं।' साथ ही फिल्म की स्टार कास्ट के बारे में भी जानकारी दी गई। फिल्म में सारा- कार्तिक के अलावा रणदीप हुड्डा भी मुख्य भूमिका में होंगे। फिल्म अगले साल 14 फरवरी को रिलीज होगी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News