सारा अली खान ने कार्तिक संग बैंकॉक में सेलिब्रेट किया बर्थडे, वायरल हुई तस्वीर

8/13/2019 1:08:44 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने 12 अगस्त को अपना 24वें बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर उनके करीबी दोस्त और को-एक्टर कार्तिक आर्यन सारा से मिलने बैंकॉक पहुंचे। दरअसल, सारा इन दिनों कुली नंबर 1 की शूटिंग के लिए बैंकॉक गई हैं। ऐसे में कार्तिक आर्यन का इस तरह से सारा अली खान को सरप्राइज देना फैन्स को काफी लुभा रहा है।

PunjabKesari,सारा अली खान इमेज,सारा अली खान फोटो,सारा अली खान पिक्चर,कार्तिक आर्यन इमेज,कार्तिक आर्यन फोटो,कार्तिक आर्यन पिक्चर,

बर्थडे सेलिब्रेशन की एक तस्वीर कार्तिक अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। तस्वीर में दोनों के सामने केक रखा दिख रहा है। साथ ही दोनों की जबरदस्त बॉन्डिंग दिख रही है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- 'हैपी बर्थडे प्रिंसेस और ईद मुबारक।' दोनों की यह तस्वीर वायरल हो रही है। फैंस इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। 
बता दें कि शनिवार को कार्तिक आर्यन को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था जब वह सारा के जन्मदिन को सेलिब्रेट करने बैंकॉक के लिए रवाना हो रहे थे।

PunjabKesari,सारा अली खान इमेज,सारा अली खान फोटो,सारा अली खान पिक्चर,

'कुली नंबर 1' की टीम के साथ सेलिब्रेट किया बर्थडे 

सारा ने अपना'कुली नंबर 1' की टीम के साथ मनाया। सारा के बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इस मौके पर वरुण धवन, डेविड धवन और अमृता सिंह मौजूद रहे। तस्वीर में सारा केक काटते नजर आ रही हैं। सभी ने सारा को जन्मदिन की बधाई दी । 
 

PunjabKesari,सारा अली खान इमेज,सारा अली खान फोटो,सारा अली खान पिक्चर,

वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक और सारा ने हाल ही में फिल्म 'लव आजकल' की शूटिंग खत्म की है। सारा जहां अब कुली नंबर 1 की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं कार्तिक फिल्म 'पति, पत्नि और वो' में नजर आएंगे। इसमें उनके साथ अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर हैं।   

PunjabKesari



 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News