फिल्मों में एंट्री के लिए सारा को बेलने पड़े थे कई पापड़, फिर अपनी अदाकारी और बोल्डनेस के दम पर बटोरी सुर्खियां

8/12/2020 1:10:20 PM

मुंबई. सारा अली खान बॉलीवुड में अच्छी पहचान बना चुकी हैं। एक्ट्रेस आज अपना 25वां बर्थडे सेलीब्रेट कर रही हैं। सारा सैफ अली खान और  अमृता सिंह की बेटी हैं। सारा का बर्थडे 12 अगस्त 1995 को मुंबई में हुआ। 

PunjabKesari
सारा ने अपने करियर की शुरूआत फिल्म 'केदारनाथ' से की थी। एक्ट्रेस को फिल्मों में आए ज्यादा समय नही हुआ हैं। पर इतने कम समय में सारा ने बॉलीवुड में अच्छी पहचान बना ली हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन अभिषेक कपूर ने किया था और इसमें सारा अली खान फीमेल लीड रोल में थीं। केदारनाथ त्रासदी पर आधारित इस फिल्म में सारा अली खान के काम को काफी सराहा गया था।

PunjabKesariपहली फिल्म में अभिषेक को सारा का काम इतना पसंद आया कि उन्होंने सारा को फिल्म सिंबा के लिए रोहित शेट्टी को रिकमेंड कर दिया। रोहित ने सारा को काम दिया और इस तरह रणवीर सिंह स्टारर फिल्म 'सिंबा' सारा की दूसरी फिल्म बनी। सारा की तीसरी फिल्म   'लव आज कल 2 ' जिसमें वह कार्तिक आर्यन के साथ फीमेल लीड रोल में नजर आईं। फिल्म हालांकि उतनी हिट नहीं हुई लेकिन इसमें दोनों के काम को काफी पसंद किया गया।

PunjabKesari

इसी फिल्म के साथ सारा की रियल लाइफ लव स्टोरी भी शुरू हुई। फिल्मों में आने के लिए सारा ने बहुत मेहनत की हैं। एक्ट्रेस ने खुद में काफी बदलाव किया है और अपनी फिटनेस पर खास काम किया है। पहले एक्ट्रेस काफी चुलबुली थी, लेकिन अब एक्ट्रेस ने फिटनेस और वर्कआउट के दम पर इसे पूरी तरह बदल लिया है। सारा अब अपनी ग्लैमरस लुक से सबका दिल जीत रही हैं।

PunjabKesari
 काम की बात करें तो सारा की  2020 में उनकी दो फिल्में 'कुली नंबर 1' और 'अतरंगी रे' रिलीज होनी हैं। कोरोना के ये दोनों फिल्में डिले हुई हैं।


Smita Sharma


Related News