बॉयफ्रेंड को लेने एयरपोर्ट पहुंची सारा अली खान, कैमरे को देखकर किया ब्लश

8/22/2019 1:40:53 PM

बॉलीवुड तड़का टीम। सारा और कार्तिक के अफेयर के चर्चे तो आपने सुने ही होंगे। दोनों कपल अक्सर सुर्ख़ियों में बने ही रहते हैं। आज सुबह ही कुली नंबर 1 की एक्ट्रेस सारा अली खान तब चर्चा में आ गईं जब वह मुंबई एयरपोर्ट पर कार्तिक आर्यन को लेने पहुंची। कार्तिक अपनी फिल्म 'पति पत्नी और वो' का शेड्यूल खत्म करने के बाद वापस आए हैं। उनको मुंबई एयरपोर्ट पर कूल लुक में क्लिक किया गया, जबकि सारा को एयरपोर्ट पर कार्तिक से मिलने के दौरान मुस्कुराते हुए देखा गया।

PunjabKesari
कार्तिक को सफ़ेद टीशर्ट और ब्लैक जॉगर्स में देखा गया। उन्होंने इयरफ़ोन लगा रखे थे। जबकि सारा को गुलाबी एथनिक सूट पहने एक कार के अंदर बैठाया गया था।

PunjabKesari

इस बीच, सारा के बर्थडे पर कार्तिक विश करने के लिए बैंकाक पहुंच गए थे। वह डेविड धवन द्वारा निर्देशित अपनी आगामी कॉमेडी फिल्म 'कुली नंबर 1' की शूटिंग कर रही थीं। इससे पहले भी सारा ने नवाबों के शहर लखनऊ को कार्तिक के साथ घूमा। वे लखनऊ हवाई अड्डे पर स्पॉट किए गए थे। 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari
वर्कफ़्रंट की बात करें तो, सारा और कार्तिक इम्तियाज अली की 'आज कल' में एक साथ दिखाई देंगे, जो सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की 'लव आज कल' का सीक्वल है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News