Star Kids: बिकिनी पहन पूल में किताब पढ़ती सैफ की बेटी सारा, शाहरुख की लाडली का भी नजर आया ग्लैमरस अंदाज

9/6/2020 2:57:56 PM

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी ग्लैमरस लुक्स को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती है। सारा अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करती ही रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

वहीं शाहरूक की बेटी सुहाना खान भी अपनी हॉट लुक के लिए जानी जाती हैं। सुहाना ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसे फैंस खूब पंसद कर रहे हैं। 

PunjabKesari
 वायरल फोटोज में सारा गुलाबी कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं। सारा रिलैक्स मूड में पूल में तैरती हुई किताब पढ़ती दिखाई दे रही है। एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप, लो बन और ब्लैक शेड्स से अपनी लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इन तस्वीरों में सारा का काफी बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है। जिसने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है।

PunjabKesari

वही दूसरी तरफ सुहाना वायरल वीडियो में ब्लैक कलर के ऑफ शोल्डर गाउन में नजर आ रही है। सुहाना पत्थरों पर बैठी हुई काफी बोल्ड अंदाज में पोज दे रही है। इन दिलकश अदाओं से सुहाना फैंस के दिलों पर कहर ढा रही है।

PunjabKesari
काम की बात करें तो सारा बहुत जल्द अतरंगी रे में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार और एक्टर धनुष मुख्य भूमिका निभाते दिखाई देंगे। इसके अलावा सारा फिल्म कुली नंबर 1 में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में सारा के साथ वरूण धवन नजर आएंगे।

PunjabKesari

वही दूसरी ओर सुहाना अभी फिल्मी दुनिया से दूर है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News