एक-दूसरे की बातों में खोए नजर आए कार्तिक-सारा, तस्वीरों में दिखीं स्पेशल बॉन्डिंग

6/20/2019 4:55:24 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लव आजकल 2' की शूटिंग में बिजी है। इसमें उनके साथ लीड रोल में सारा अली खान है। फिल्म के अलावा ये दोनों अक्सर अपने रिलेशन को लेकर भी सुर्खियों में रहते है। हाल ही में इन दोनों को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। सामने आई तस्वीरों में साफ दिख रहा है कि इन दोनों में बॉन्डिंग बेहद खास है।

 

PunjabKesari

 

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन जैसे ही मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकले तो उनके चेहरे पर प्यारी वाली मुस्कारन दिखाई दी। भले ही मीडिया के कैमरा देखने के बाद उन्होंने ने इसके लिए कोई पोज ना दिए हो लेकिन ये दोनों स्टार्स मुस्कुराते हुए आगे बढ़ गए।

 

PunjabKesari

 

लुक की बात करें तो इस समय सारा ने व्हाइट सूट के साथ कलरफुल दुप्ट्टा लिया था, वहीं कार्तिक कैजुअल अंदाज में नजर आए।

 

PunjabKesari

 

सोशल मीडिया पर इन दोनों की बॉन्डिंग काफी पसंद की जा रही है। 

 

PunjabKesari

 

'लव आज कल 2' बार करें तो, इस फिल्म में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन लीड रोल में दिखाई देंगे। इस फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली कर रहे हैं। 'लव आज कल 2' के अलावा सारा अली खान वरुण धवन के साथ 'कुली नंबर वन' के रीमेक में भी दिखाई देंगी।

 

PunjabKesari

 

फिल्म में वो करिश्मा कपूर के किरदार में नजर आएंगी। तो वहीं कार्तिक आर्यन बहुत जल्द अनन्या पांडे के साथ 'पति पत्नी और वो' में नजर आएंगे। इस फिल्म में भूमि पेडनेकर भी अहम किरदार में दिखाई देंगी।

 

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News