कार्तिक की बाहों में सारा, फोटोशूट में कपल का दिखा रोमांटिक अंदाज

2/7/2020 2:44:06 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों फिल्म 'लव आज कल' के प्रमोशन में बिजी हैं। इसके लिए वे दोनों देशभर के कई शहरों में घूम रहे हैं। हाल ही में सारा और कार्तिक प्रमोशन के लिए जयपुर पहुंचे।

PunjabKesari

इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो दोनों ने अपने अंदाज को राजस्थानी टच दिया था। सारा प्रिंटिड क्राॅप टाॅप के साथ प्लाजो और जैकेट में ग्लैमरस दिखीं। इसके साथ मिनिमल मेकअप, स्टाइलिश हेयरस्टाइल उनके लुक को परफेक्ट बवना रहा है। वहीं कार्तिक डेनिम के साथ शर्ट पहने कूल दिखे।

PunjabKesari

तस्वीरों में कार्तिक और सारा की जबरदस्त बाॅन्डिंग दिखीं। एक तस्वीर में कार्तिक सारा को अपना बाहों में दिखे। वहीं इस दौरान कार्तिक और सारा ने एक रोमांटिक फोटोशूट भी करवाया।

PunjabKesari

कार्तिक सारा की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म की बात करें तो इसकी कहानी बिल्कुल सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण वाली फिल्म जैसी फिल्म में पुराने गानों को ही लिया गया है।

PunjabKesari

फिल्म में सारा और कार्तिक के अलावा आरुषि शर्मा हैं। आरुषि बतौर लीडिंग एक्ट्रेस इस फिल्म में काम कर रही हैं। वह कार्तिक के 90s किरदार का लव इंटरेस्ट होंगी। ये आरुषि शर्मा की पहली फिल्म मानी जा रही है। हालांकि उन्होंने इससे पहले इम्तियाज अली संग फिल्म तमाशा में काम किया था। फिल्म 14 फरवरी को रिलीज हो रही है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News