अनोखे अंदाज में जवानों को सैल्यूट करती दिखी सपना चौधरी, वायरल हुई तस्वीर

2/27/2019 4:59:36 PM

मुंबई: पुलावामा में हुए आतंकी हमले का जवाब 26 फरवरी को भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान के बालाकोट में दूसरी सर्ज‍िकल स्ट्राइक कर ले लिया। पूरे मिशन को पीएम मोदी की न‍िगरानी में अंजाम दिया गया। इसे 'सर्जिकल स्ट्राइक 2' का नाम भी दिया जा रहा है। हर कोई भारतीय वायुसेना के इस जज्बे को सलाम कर रहा है। हाल ही में हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की एक तस्वीर वायरल हो रही है।

 

View this post on Instagram

Bharat Mata ki Jai 🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳 Jai hind 🇮🇳🇮🇳 salute our Air force 🙏🙏🙏🙏🙏 @itssapnachoudhary @karan.mirza #sapnachoudhary #sapnachaudhary

A post shared by Sapna Choudhary (@isapnachaudhary) on

 

 

इस तस्वीर में वह एक अनोखे अंदाज में भारतीय वायु सेना को सलामी दी। इस तस्वीर में सपना जीप पर खड़ी होकर सेना के जवानों को सैल्यूट कर रही हैं। फैंस उनकी इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। इस फोटो में सपना के फैन्स ने जमकर 'भारत माता की जय' के नारे लगाए हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि इस हमले से 12 दिन पहले यानि 14 फरवरी को सीआरपीएफ  काफिले पर आत्मघाती हमला हुआ था। इस हमले में 40 भारतीय जवान शहीद हो गए थे। इस हमले की जिम्मेदारी मसूद अजहर आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली थी। जिसके बाद से ही भारत में पाकिस्तान से बदला लेने की मांग तेज हो गई थी। 

PunjabKesari

सपना के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट्स हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म में वह आईपीएस अधिकारी की भूमिका में नजर आईं थी। फिल्म का निर्देशन हैदी अली अबरार ने किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News