बेटे के पहले बर्थडे पर सपना चौधरी ने खास अंदाज में बताया लाडले का नाम, बोलीं-''जिसने तैमूर से लेकर सिकंदर तक को थामा तुम वो ''पोरस''''

10/5/2021 2:05:11 PM

मुंबई: बी-टाउन के गलियारों में अक्सर देखा जाता है कि जब भी कोई हसीना मां बनती है तो उसके बच्चे के नाम को लेकर भी चर्चा शुरु हो जाती है। फिर चाहे करीना के दोनों लाडलो तैमूर और जहांगीर का नाम  हो या फिर अनुष्का की बेटी वामिका। जहां कई बार लोग स्टार्स द्वारा उनके बच्चों को लेकर रखे नाम को काफी पसंद करते हैं। वहीं कुछ स्टार्स के बच्चों के नाम उन्हें पसंद नहीं आते। हाल ही में बिग बाॅस फेम सपना चौधरी ने अपने लाडले का नाम अनाउंस किया।

PunjabKesari

सपना ने बेटे के पहले बर्थडे पर लाडले के नाम का खुलासा किया। हरियाणवी डांसर ने बेटे के बर्थडे पर एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया। वीडियो में उनका लाडला कभी मिट्टी में तो कभी गाय के साथ खेलते नजर आ रहा है। वीडियो में सपना और उनके पति वीर साहू भी इस वीडियो में अपने बेटे के साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो के साथ बैकग्राउंड में एक कविता भी डाला गया है और इस कविता के जरिए उन्होंने अपने बेटे का नाम भी अनाउंस किया है।

PunjabKesari

इस वीडियो में बोले गए शब्द कुछ ऐसे हैं -'जब जब कोई विशेष आत्मा इस धरती पर आई है उसने खलबली मचाई है, मुझे यकीन है तू आम नहीं है, तू आम घर में है, लेकिन तू आम नहीं है। दुनिया की नजरें बुरी हैं इसलिए सरेआम नहीं है।

PunjabKesari

हम तो एक जरिया थे, तू इस माटी का लाल है. तू उस कौम का हिस्सा है जिसने तैमूर से लेकर सिकंदर तक को थामा है, इसलिए मैं तेरा नाम "पोरस" रखता हूं, तेरे जन्मदिन पर पूरे जहान को बधाई है।' 

PunjabKesari

वीडियो को शेयर कर सपना ने लिखा-'मेरे और मेरे चाहने वालों की तरफ़ से जन्मदिन की शुभकामनाए मेरे शेर @porusofficial।' उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।  फैंस लगातार सपना के बेटे को आशीर्वाद देते नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)


बता दें कि सपना चौधरी बिग बॉस 11 में नजर आ चुकी हैं। इस शो के जरिए उन्हें एक अलग पहचान और इमेज मिली थी। इस शो में उन्होंने ‘तेरी आख्यां यो काजल’ पर पहली बार परफॉर्म किया था जिसके बाद उनका ये डांस वीडियो इतना वायरल हुआ था कि सपना चौधरी रातों रात छा गई थीं। पर्सनल लाइफ की बात करें तो सपना चौधरी ने वीर साहू से गुपचुप तरीके से शादी की थी, जिसके बाद पिछले साल ही वो एक बच्चे की मां बनीं।


 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News