बिग बॉस की कंटैस्टैंट सपना चौधरी की इस लड़के के साथ तस्वीरें हुईं वायरल, जानें कौन हैं ये

10/14/2017 11:48:32 AM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो "बिग बॉस 11" में कंटैस्टैंट सपना चौधरी धीरे-धीरे अपनी जगह मजबूत करती जा रही हैं। कुछ दिनों पहले वह अपने सुसाइड लैटर की वजह से सुर्खियों में आईं। उन्होंने पिछले दिनों अपनी पर्सनल लाइफ का खुलासा करते हुए कहा था कि उन्हें लड़कों से नफरत है।

PunjabKesari

हाल ही में सपना की एक लड़के साथ कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। दरअसल, बताया जा रहा है कि ये लड़का सपना का भाई करण है जिसे वो बहुत प्यार करती हैं और अक्सर अपने भाई के साथ घूमने जाती रहती हैं। सपना का भाई करण उनसे 4 साल का छोटा है। फिलहाल करण की उम्र 19 साल है। सपना, करण को मीडिया से दूर रखना पसंद करती हैं।

PunjabKesari

सपना ने बेहद निजी बातें पिछले दिनों शो के कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा को बताई। सपना के मुताबिक उनकी एक बड़ी बहन भी है जिसकी दो शादियां हुई थीं। हालांकि उन्हे धोखा मिला। इसी वजह से सपना को लड़कों पर ज्यादा ऐतबार नहीं है। उन्होंने यह भी बताया कि मां के साथ रहने की वजह से उन्हें प्‍यार-मोहब्बत के लिए वक्त नहीं मिलता। 

PunjabKesari
शो में सपना ने प्रियांक को बताया कि 2008 में उनके पिता की मौत हो गई। घर की खराब आर्थिक हालात की वजह से वो 2009 से ही स्टेज पर डांस कर रही हैं। उस दौरान वो 9वीं क्‍लास की स्टूडेंट थीं। सपना ने ये भी बताया कि उनके पिता बहुत शराब पीते थे।

PunjabKesari

हार्ट अटैक की वजह से उनकी मौत हुई थी। सपना ने कहा, उनकी मां बहुत खूबसूरत हैं। उनके माता-पिता ने घरवालों की मर्जी के खिलाफ भागकर शादी की थी। बिग बॉस के घर में सपना की आर्शी खान और ज्योति कुमार से लड़ाइयां भी हो चुकी हैं। सपना ने दोनों को हरियाणवी शैली में जवाब दिया है।  

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News