हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर से मिली सपना चौधरी, जल्द रख सकती है राजनीति में कदम!

7/2/2022 11:53:30 AM

मुंबई. हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। सपना फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में सपना ने हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात की, जिसकी तस्वीरें सिंगर ने शेयर भी की हैं। 

PunjabKesari
तस्वीरों में सपना येलो साड़ी में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और बन से डांसर ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में सपना खूबसूरत लग रही है। सपना सीएम मोनहर लाल खट्टर और अन्य लोगों के साथ पोज दे रही है। सीएम सपना को कुछ भेंट करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

PunjabKesari

तस्वीरें शेयर करते हुए सपना ने लिखा- माननीय मुख्यमंत्री मनोहर लाल जी से मुलाकात हुई। हरियाणा में फिल्म सिटी और फिल्म एंड एंटरटेनमेंट पॉलिसी को लेकर सीएम साहब से चर्चा हुई। सपना की इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि वो जल्द ही पॉलिटिक्स में नजर आने वाली है। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें इससे पहले सपना ने पति वीर साहू के साथ एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें दोनों हाथ में हाथ डालकर सड़क पर चलते नजर आए थे। सपना और वीर एक-साथ काफी प्यारे लग रहे थे। फैंस ने इस वीडियो को खूब प्यार दिया। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News