एयरपोर्ट पर सपना चौधरी की धांसू एंट्री, स्टाइलिश लुक से बनाया फैंस को दीवाना

3/23/2021 5:24:22 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी अपने डांस के अलावा अपने लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। सपना अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहना अच्छे से जानती हैं। हर जगह हसीना का कमाल का लुक देखने को मिलता है। हाल ही में सिंगर को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां उनका गजब का लुक देखने को मिला। अब उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari


एयरपोर्ट पर सपना ने धांसू एंट्री करती ही सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। इस दौरान उनका वेस्टर्न लुक देखने को मिला, जिसमें वो काफी स्टाइलिश लगीं।

PunjabKesari
 

सिंगर ने स्किनफिट लाइट शेड डेनिम के साथ स्टाइलिश ब्लैक शर्ट मैच की हुई है। इस लुक को उन्होंने ब्लैक थाई हाई बूट्स के साथ कमप्लीट किया है।

PunjabKesari

 

शर्ट के ऊपर क्रॉस स्टाइल पर्स, चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस और ओपन हेयर्स ने हसीना काफी अट्रैक्टिव लग रही हैं। फैंस को उनका एयरपोर्ट लुक काफी पसंद आ रहा है।

PunjabKesari

 

स्टाइलिश लुक को कैरी किए हसीना मीडिया के सामने चलते हुए जबरदस्त पोज दे रही हैं।

PunjabKesari


मालूम हो सपना चौधरी ने उस वक्त सबको हैरान कर दिया था, जब अचानक उनके बेटे के जन्म की खबर सामने आई। जिसके बाद हसीना ने अपनी शादी का भी खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि उन्होने साल 2020 में मशहूर सिंगर वीर साहू से गुपचुप शादी रचाई थी। 

PunjabKesari

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News