पहली बार ब्रेकअप पर खुलकर बोलीं सान्या मल्होत्रा- मेरे लिए ये बहुत दर्द से भरा था, मुश्किल से मैंने..

12/1/2021 5:36:51 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'दंगल गर्ल' एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा अक्सर अपने काम की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं, लेकिन इस बार वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में सान्या ने पहली बार अपने ब्रेकअप पर भी बात की है। उन्होंने खुल कर अपने रिलेशन और ब्रेकअप के बाद मिले दर्द पर बात की।


सान्या मल्होत्रा ने बताया कि वे भी इस दर्द से गुजर चुकी हैं और अब खुद को मानसिक तौर पर मजबूत करने पर काम कर रही हैं।

 
एक्ट्रेस ने कहा, "मुझे लगता है कि हर किसी के लिए ब्रेकअप बहुत मुश्किल वक्त होता है, लेकिन मुझे इस वक्त ने खुद पर काम करने के लिए प्रेरित किया है। मेरा ब्रेकअप बहुत दर्द से भरा था। चार साल लंबा, लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप, ये तब शुरू हुआ जब मैं दिल्ली में ही रहती थी।” 


सान्या ने बताया कि जिस समय हमने अलग होने को फैसला लिया, उस वक्त लॉकडाउन लग गया था और मैं मुंबई में अकेले थी। इस मुश्किल समय में मैंने खुद को संभाला, उनको समझा और खुद पर काम किया। साल 2020 मेरे लिए खुद को ठीक करने का एक अच्छा साल था।

 

 

उन्होंने आगे कहा कि, "हम सबको प्यार के बारे में जो सबसे बड़ा झूठ कहा जाता है वह यह है कि खुद से प्यार जरूरी नहीं है। जैसे हम बॉलीवुड में देखते है कि एक इंसान प्यार के लिए दूसरे के पीछे दौड़ता है। लेकिन असल में ये आपके अंदर ही है।" 

वर्कफ्रंट पर, सान्या मल्होत्रा इन दिनों एक क्राइम थ्रिलर फिल्म में काम कर रही हैं। इस फिल्म में वह एक्टर बॉबी देओल और विक्रांत मैसी के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा वह अगले साल मई में रिलीज होने वाली HIT द फर्स्ट केस फिल्म में भी दिखाई देंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News