सुगंधा मिश्रा को पति संकेत भोसले ने खास अंदाज में किया बर्थडे विश, तस्वीरें शेयर कर बोले- मेरी जिंदगी के डायरेक्टर को जन्मदिन की ढेरों बधाईयां

5/23/2021 4:07:06 PM

मुंबई. 'द कपिल शर्मा शो' कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा आज अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। सुगंधा को सोशल मीडिया पर खूब शुभकामनाएं मिल रही हैं। सुगंधा का शादी के बाद सुसराल में ये पहला बर्थडे है। सुगंधा को पति संकेत भोसले ने खास अंदाज में बर्थडे विश किया है। संकेत ने तस्वीरें शेयर कर उसके साथ प्यारा-सा मैसेज लिखा है।

PunjabKesari
तस्वीरों में सुगंधा और संकेत मस्ती करते नजर आ रहे हैं। संकेच पुश-अप कर रहे हैं और सुगंधा उनके ऊपर बैठकर हंस रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए संकेत ने लिखा- मेरी जिंदगी के डायरेक्टर, मेरी पत्नी को जन्मदिन की ढेरों बधाईयां। इसका जबाव देते हुए सुगंधा ने लिखा- बहुत शुक्रिया डॉक्टर साब। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं और सुगंधा को बर्थडे की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें संकेत और सुगंधा 26 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों ने जालंधर में शादी की थी। कोरोना के कराण शादी में केवल करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हुए थे। दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News