पत्नी मान्यता ने दुबई में धूमधाम से मनाया जुड़वा बच्चों का बर्थडे, वीडियो कॉल के जरिए सेलिब्रेशन में शामिल हुए संजय दत्त

10/23/2020 2:32:12 PM

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त काफी समय से लंग्स कैंसर से जूझ रहे थे। हाल ही में संजय ने कैंसर को मात दे दी है। संजय अब कैंसर से बिल्कुल ठीक हैं। एक्टर ने इस खुशखबरी को अपने बच्चों के बर्थडे पर पोस्ट शेयर दी थी और सभी का धन्यवाद किया था।

PunjabKesari

इस खुशखबरी के बाद संजय की पत्नी मान्यता दत्त ने दोनों जुड़वा बच्चों इकरा और शाहरान का बर्थडे बहुत धूमधाम से मनाया। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari
वायरल तस्वीरों में मान्यता धूमधाम से बच्चों का बर्थडे मना रही हैं। मान्यता बच्चों के साथ दुबई में है। मान्यता ने दुबई में ही बच्चों का बर्थडे सेलिब्रेट किया। इन तस्वीरों से साफ दिखाई दे रहा है कि संजय के ठीक होने के बाद परिवार कितना खुश है।

PunjabKesari

बच्चों और मान्यता ने संजय को बहुत मिस किया। संजय वीडियो कॉल के जरिए बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल हुए। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari
बता दें संजय इन दिनों मुंबई में ही हैं। संजय अपना इलाज करवा रहे थे। अब वह बिल्कुल ठीक हैं। इसलिए मान्यता ने अकेले ही बच्चों का बर्थडे सेलिब्रेट किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News