संजू बाबा फिल्म ''ए जिंदगी'' में सत्यजीत दुबे की एक्टिंग के हुए कायल, फोन करके कही ये बात

10/13/2022 12:06:00 PM

नई दिल्ली। एक अविश्वसनीय सच्ची कहानी पर आधारित फिल्म "ए ज़िन्दगी" एक 26 वर्षीय लीवर सिरोसिस रोगी विनय चावला (सत्यजीत दुबे) की यात्रा को दर्शाती है। फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद दर्शक से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोग सत्यजीत दुबे की एक्टिंग स्किल की तारीफ करते नही थक रहे हैं। 

 

सत्यजीत बताते है कि, बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त ने उन्हें कॉल कर बधाई देते हुए कहा, मैंने तुमसे कहा था एक दिन तुम्हारा अच्छा वक्त आएगा और मुझे लगता है इस फ़िल्म के जरिए तुम्हारा वह वक़्त आ गया है। जानकारी के लिए बता दे, सत्यजीत ने संजय दत्त की होम प्रोडक्शन फिल्म 'प्रस्थानम' में उनके बेटे का किरदार निभाया था। फ़िल्म के साथ अपने अनुभव को शेयर करते हुए सत्यजीत ने कहा,"इस फ़िल्म की कहानी मेरी ज़िंदगी से काफी मिलती जुलती है। मेरे दादा जी की मौत के बाद मेरी दादी ने "मुन्ना दादा" की आंखे डोनेट की थी। जिससे एक बच्ची और 55 साल की महिला आज दुनिया को देख सकती हैं।"

 

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए एक्टर ने कहा,"जब आप यह फ़िल्म देखेंगे तो सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि क्या रियल लाइफ में ऐसा हो सकता है ? आप महसूस करेंगे कि आपके एक कदम उठाने से कितने लोगों की ज़िंदगी बच सकती है। विनय के किरदार ने मुझे सिखाया है कि किसी भी परिस्थिति में आपको डटे रहना है और हार नही माननी है।" प्लाटून वन फिल्म्स के शिलादित्य बोरा द्वारा निर्मित 'ए जिंदगी' 14 अक्टूबर को भारत और उत्तरी अमेरिका के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur


Recommended News

Related News