कैंसर के इलाज के लिए विदेश जाने से पहले बहन संग कोकिलाबेन अस्पताल पहुंचे संजय दत्त

8/16/2020 10:04:51 AM

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर संजय दत्त इन दिनों चौथे स्टेज का लंग कैंसर से जूझ रहे हैं। इसके इलाज के लिए वह अमेरिका या सिंगापुर जा सकते हैं। इसी बीच शनिवार को संजय दत्त अपनी बहन प्रिया दत्त के साथ कोकिलाबेन अस्पताल पहुंचे हैं।

PunjabKesari

संजय दत्त हाॅस्पिटल क्यों आए हैं इस बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन अस्पताल के बाहर से उनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं। बताया जा रहा है कि संजय दत्त इलाज के लिए जाने से पहले अपनी आने वाली फिल्म 'सड़क 2' की डबिंग का काम पूरा करेंगे।

PunjabKesari

उन्होंने डबिंग का काम शुरू तो कर दिया था, लेकिन तबीयत बिगड़ने के कारण काम अधूरा रह गया था। अब संजय दत्त इसे पूरा करने बाद ही इलाज के लिए विदेश रवाना होंगे।

PunjabKesari

बीते शनिवार यानी 8 अगस्त को लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती हुए थे। गले में लिक्विड जमा थी जिसकी वजह से उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। ऐसा शक था कि कहीं कोरोना न हो लेकिन यह टेस्ट नेगेटिव आया। फिल्मफेयर की रिपोर्ट के मुताबिक हाॅस्पिटल के सोर्स ने ये बात कन्फर्म की कि संजय का ऑक्सीजन लेवल बहुत कम था। उनके फेफड़ों में फ्लूइड जमा हो गया था और इस वजह से वह सांस नहीं ले पा रहे थे।

PunjabKesari

फ्लूइड सैंपल टेस्टिंग के लिए गया था और डॉक्टर ने बताया था कि टीबी या कैंसर हो सकता है। बुधवार को आई रिपोर्ट में कन्फर्म हुआ है कि संजय दत्त को चौथे स्टेज का लंग कैंसर है।

PunjabKesari

संजय दत्त के वर्कफ्रंट की बात करें तो 'सड़क 2' के अलावा उनके पास कई फिल्में हैं, जिनमें  'शमशेरा', 'भुज', 'केजीएफ', 'पृथ्वीराज' और 'तोरबाज' जैसी फिल्में शामिल हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News