संजय दत्त ने cz binance के साथ शेयर की तस्वीर, बोले- भाई आपसे मिलकर बेहद खुशी हुई हम जल्द फिर मिलेंगे

1/9/2022 11:21:55 AM

मुंबई. एक्टर संजय दत्त सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। एक्टर आए दिन फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में एक्टर ने cz binance के साथ तस्वीर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है। 

PunjabKesari
तस्वीर में संजय ब्लैक टी-शर्ट और ब्राउन पैंट में नजर आ रही है। वहीं cz binance ब्लू टी-शर्ट और क्रीम पैंट में दिखाई दे रहे हैं। संजय cz binance के कंधे पर हाथ रखकर पोज दे रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए संजय ने लिखा- मेरे भाई आपसे मिलकर खुशी हुई @cz_binance उम्मीद है कि हम जल्द ही फिर से मिलेंगे और इस तरह की और अंतर्दृष्टिपूर्ण बातचीत जारी रखेंगे। फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें cz binance का पूरा नाम Changpeng Zhao है वे आमतौर पर cz के नाम से जाने जाते हैं। वे एक चीनी-कनाडाई व्यापार कार्यकारी है। झाओ अप्रैल 2018 तक ट्रेडिंग वॉल्यूम के हिसाब से दुनिया के सबसे बड़े क्रिप्टोक्यूरेंसी एक्सचेंज, बिनेंस के संस्थापक और सीईओ हैं।

PunjabKesari
काम की बात करें तो संजय ने बहुत जल्द फिल्म 'पृथ्वीराज' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में एक्टर के साथ अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर और सोनू सूद भी नजर आएंगे। इसके अलावा एक्टर केजीएफ चैप्टर 2 और शमशेरा में भी दिखाई देंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News