सुनील दत्त की पुण्यतिथि पर भावुक हुए संजय और प्रिया दत्त, तस्वीर शेयर कर कहा-'हमारे परिवार के स्तंभ'

5/26/2019 8:59:03 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर संजय दत्त के पिता सुनील दत्त की शनिवार को  14वीं पुण्यतिथि थी।  इस मौके पर संजय ने भावुक होते हुए सोशल मीडिया पर अपने माता-पिता को याद किया है। संजय दत्त ने अपने ट्विटर अकाउंट पर मां नरगिस और पिता सुनील दत्त के साथ अपनी बचपन की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में संजय दत्त की बहनें भी नजर आ रही हैं।

 

PunjabKesari,Sanjay Dutt Image Photo , संजय दत्त इमेज फोटो

 

इस तस्वीर को शेयर करते हुए संजय लिखा-'हमारे परिवार के स्तंभ।' मिस यू माॅम एंड डैड। उनके इस ट्वीट पर संजय दत्त और सुनील दत्त के फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

PunjabKesari, सुनील दत्त इमेज,सुनील दत्त फोटो,सुनील दत्त पिक्चर,प्रिया दत्त इमेज,प्रिया दत्त फोटो,प्रिया दत्त पिक्चर,

वहीं संजय दत्त की बहन प्रिया दत्त ने भी पिता सुनील तो याद कर उनके साथ अपनी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर ट्वीट की। इस तस्वीर को ट्वीट करते हुए प्रिया ने लिखा- 'माता-पिता बहुत अहम होते हैं, हमेशा उनके साथ प्यार से पेश आना चाहिए। आपको उनकी अहमियत तब पता चलेगी जब आप उनकी खाली कुर्सी देखेंगे। आज उनको (पिता सुनील दत्त) को आखिरी बार गले लगाए 14 साल बीत गए। मैं उन्हें हर दिन याद करती हूं।'

PunjabKesari,संजय दत्त इमेज,संजय दत्त फोटो,संजय दत्त पिक्चर, सुनील दत्त इमेज,सुनील दत्त फोटो,सुनील दत्त पिक्चर,

बता दें कि सुनील दत्त एक फिल्म एक्टर, निमार्ता, निर्देशक और नेता रहे। उन्होंने 'साधना', 'एक फूल चार कांटे', 'गुमराह', 'मेरा साया', 'मदर इंडिया' और 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' जैसी यादगार फिल्मों में काम किया। 'लगे रहो मुन्ना भाई' में उन्हें आखिरी बार संजय के साथ बॉलीवुड फिल्म में देखा गया था। पाकिस्तान में जन्मे सुनील दत्त की गिनती उन सितारों में होती है जिन्होंने सबसे पहले सरहद पर डटे फौजियों के लिए काम करना शुरू किया। इंदिरा गांधी की हत्या के बाद राजनीति में आए सुनील दत्त को पूरे देश में प्यार मिला।

PunjabKesari,संजय दत्त इमेज,संजय दत्त फोटो,संजय दत्त पिक्चर, सुनील दत्त इमेज,सुनील दत्त फोटो,सुनील दत्त पिक्चर,नरगिस इमेज,नरगिस फोटो,नरगिस पिक्चर

सुनील का निधन 25 मई 2005 को दिल का दौरा पड़ने से मुंबई के बांद्रा में हुआ था। 1968 में उन्हें भारत सरकार ने पद्मश्री सम्मान से नवाजा था। शनिवार को सुनील दत्त की पुण्यतिथि पर उनके बेटा -बेटी के अलावा अन्य कई सेलेब्स ने भी सोशल मीडिया पर दत्त साहब को याद किया है। संजय के काम की बात करें तो उनकी फिल्म 'कलंक' हाल ही में रिलजी हुई है। इसके अलावी वह 'पानीपत', 'शमशेरा'  और 'सड़क 2' में नजर आएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News