जिंदगी के मुश्किल वक्त को याद कर भावुक हुए संजय दत्त, बोले- ''कैंसर का पता चला तो पत्नी और बच्चों के बारे में सोच कर खूब रोया''

4/17/2022 3:17:09 PM

मुंबई. एक्टर संजय दत्त की फिल्म 'केजीएफ 2' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। लोग इस फिल्म को खूब प्यार दे रहे हैं। संजय ने फिल्म में विलेन 'अधीरा' का किरदार निभाया है। एक्टर की एक्टिंग ने लोगों का दिल जीत लिया। हर कोई एक्टर के काम की तारीफ कर रहा है। हाल ही में संजय ने अपनी लाइफ के सबसे मुश्किल वक्त के बारे में बात की है।

PunjabKesari
संजय ने कहा- लॉकडाउन का समय था। सीढ़ियां चढ़ते हुए मुझे सांस लेने में परेशानी होने लगी। जब मैं नहाया तो भी मुझसे सांस नहीं ली जा रही थी। मुझे पता नहीं चल था कि क्या हो रहा है, इसलिए मैंने अपने डॉक्टर को कॉल किया। इसके बाद मेरे एक्स-रे हुए तो पता चला कि मेरे आधे से ज्यादा फेफड़ों में पानी भर गया है। डॉक्टरों को ये पानी निकालना था और उनका मानना था कि ये टीबी हो सकता है, लेकिन वो कैंसर निकला।

PunjabKesari
संजय ने आगे कहा- 'जब मुझे पता चला कैंसर है, तो उस समय मेरी बहन आई थी, तो मैंने उससे कहा कि मुझे कैंसर हो गया है, अब क्या करें? इसके बाद सबने बात की कि क्या किया जा सकता है। लेकिन मैं अपने बच्चों, पत्नी और जिंदगी के बारे में सोच कर दो-तीन घंटों तक खूब रोया। उसके बाद मुझे लगा कि नहीं मैं कमजोर नहीं पड़ सकता। मैंने ठान लिया कि मुझे यह लड़ाई जीतनी है। इलाज के लिए पहले हम लोग यूसए जाना चाहते थे लेकिन वीजा नहीं मिल पाया तब मैंने सोचा कि मुझे यहां ही अपना ट्रीटमेंट करवाना है।'

PunjabKesari
आखिर में संजय ने कहा- दुबई में कीमोथेरेपी के बाद वो कई घंटे टेनिस खेलने निकल जाते थे। वो कैंसर से डरकर नहीं बल्कि डटकर लड़ना चाहते थे। उन्होंने बखूबी वो किया भी। आज के समय में संजय दत्त आम जिंदगी जी रहे हैं। वो पुराने वाले संजय दत्त बनाना चाहते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News