संजय दत्त को हुआ स्टेज 3 का कैंसर, फैंस कर रहे जल्द ठीक होने की दुआ, कहा- ''कर हर मैदान फतेह''

8/12/2020 11:04:37 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर संजय दत्त ने हाल ही में ट्विटर पर ट्वीट कर बताया था कि वह  फिल्मों से ब्रेक लेकर मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए जा रहे हैं। इसके बाद ही खबर आई कि संजय दत्त लंग कैंसर के स्टेज 3 से गुजर रहे हैं।  जानकारी के मुताबिक संजय दत्त के फेफड़ों में पानी भर गया था।

PunjabKesari

उसे निकाला गया फिर टेस्ट के बाद पता चला कि उन्हें स्टेज 3 का कैंसर है। संजय दत्त अपने इलाज के लिए अमेरिका रवाना हो रहे हैं। जैसे ही यह खबर आई, आग की तरह फैल गई और फैंस उनके लिए प्रार्थना करने लगे।

PunjabKesari

 

संजय दत्त के एक फैन ने लिखा- दिल दहला देने वाली खबर है। मैं ईश्वर से उनके पूर्ण स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करता हूं। सुनकर बहुत दुख हुआ। 

PunjabKesari

 

एक यूजर ने लिखा- 'कौन जानता था कि ड्रग्स छोड़ने के इतने सालों बाद संजय दत्त को उस बीमारी से जूझना पड़ेगा, जिसे दुनिया की भयंकर बीमारियों में से एक माना जाता है। #SanjayDutt मैं ईश्वर से आपके जल्द ठीक होने की प्रार्थना करता हूं। कर हर मैदान फतेह संजू बाबा।'

 

PunjabKesari

एक ने लिखा- टाइगर है तू...रोर कर...संजय बाबा आप जल्द ठीक हो जाओगे।

PunjabKesari

संजय दत्त के लिए दुआएं करते हुए एक यूजर ने लिखा- 'जिंदगी के कई हालातों से आप बाहर निकले हैं, इससे भी निकल आएंगे। आप इससे भी बाहर आ जाएंगे, आपके लिए प्रार्थना कर रही। जल्दी ठीक हो जाइए।'

PunjabKesari

बता दें इससे पहले 8 अगस्त को सांस लेने में तकलीफ होने के कारण संजय को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां से दो दिन बाद यानी 10 अगस्‍त की दोपहर को उन्‍हें छुट्टी मिल गई थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय की अपकमिंग फिल्‍म 'सड़क 2' रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्‍म में आदित्‍य रॉय कपूर, आलिया भट्ट और पूजा भट्ट जैसे ऐक्‍टर्स अहम किरदारों में हैं। फिल्‍म का डायरेक्‍शन महेश भट्ट ने किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News