इस दुख शब्दों में नहीं कर सकता ब्यां...डायरेक्टर ग‍िर‍िश मल‍िक के 17 साल बेटे की मौत की खबर सुन संजय दत्त को लगा बड़ा झटका

3/19/2022 12:46:07 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 18 मार्च को संजय दत्त स्टारर फ‍िल्म तोरबाज के डायरेक्टर ग‍िर‍िश मल‍िक के बेटे मनन की मौत हो गई और उनकी होली की सारी खुशियां मातम में बदल गईं। रिपोर्ट्स के मुताब‍िक हादसा होली मनाने के बाद हुआ, जब उनका बेटा ब‍िल्ड‍िंग के पांचवे फ्लोर से ग‍िर गया। बिल्डिंग से गिरने से 17 साल के मनन की मौत हो गई और पूरे परिवार में मातम छा गया। वहीं इस दुखद घटना को सुनकर संजय दत्त को भी बड़ा झटका लगा और उन्होंने ग‍िर‍िश के पर‍िवार के प्रति अपनी संवेदनाएं भेजी हैं। 

PunjabKesari

 

तोरबाज के प्रोड्यूसर राहुल मित्रा ने ग‍िर‍िश मल‍िक के बेटे मनन की मौत पर अफसोस जताते हुए कहा- 'हादसे के बारे में सुनकर मेरी नब्ज बंद हो गई है और अभी बस संजू (संजय दत्त) को बताया है। वे भी गहरे दुख में हैं। हमारे पास इस दुख को जताने के लिए शब्द नहीं हैं। तोरबाज बनाते वक्त मैं मनन से मिला हूं, वो काफी टैलेंटेड और कुछ कर दिखाने वाला लड़का था। भगवान ग‍िर‍िश और उनके पर‍िवार को इस वक्त हिम्मत दे।

PunjabKesari

 

रिपोर्ट्स के मुताब‍िक मनन होली खेलकर वापस घर आया था। कुछ समय बाद वह ओबेरॉय स्प्र‍िंग्स स्थ‍ित अपनी ब‍िल्ड‍िंग के पांचवे फ्लोर से ग‍िर पड़ा। जैसे ही मनन के ग‍िरने का पता चला उसे तुरंत ही कोक‍िलाबेन अंबानी अस्पताल ले जाया गया, लेक‍िन तब तक उसने दम तोड़ दिया था। यह घटना शाम 5 बजे के करीब हुई। 


तोरबाज फ‍िल्म के पार्टनर पुनीत सिंह ने ग‍िर‍िश के बेटे की मौत की खबर कंफर्म की है। उन्होंने एक पोर्टल से बताया कि मिस्टर मल‍िक के बेटे नहीं रहे, पर इस वक्त मैं कुछ और नहीं कह सकता कि आख‍िर ये हुआ कैसे, हम बात करने की हालत में नहीं हैं।' 


 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News