हिना ने उठाया संजना के कैरक्टर पर सवाल, कहा 'पारस को नहीं पसंद 'ईजली एवेलेबल' होने वाली लड़कियां'

3/3/2020 10:57:53 AM

मुंबई: 'बिग बाॅस' फेम पारस छाबड़ा इन दिनों अपने नए रियालिटी शो नए शो 'मुझसे शादी करोगे' को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं। शो में वह अपने लिए लाइफ पार्टनर ढूंढ रहे हैं। उनकी दुल्हन बनने के लिए इस शो के अंदर कई लड़कियों ने हिस्सा लिया है। हाल ही में शो में एक टास्क हु। इस टास्क के दौरान घर के अंदर आईं लड़कियां पारस के साथ समय बिताने के लिए एक-दूसरे से झगड़ती दिखाई दीं।

PunjabKesari

इतना ही नहीं देखते ही देखते ये चारों लड़कियां एक-दूसरे के कैरेक्टर पर सवाल खड़े करने लगती हैं।

PunjabKesari

दरअसल, गौतम गुलाटी ने शो में आकर बताया कि अब शहनाज गिल और पारस छाबड़ा पूरा समय घर में मौजूद नहीं रहेंगे। कंटेस्टेंट्स को पारस-शहनाज के साथ समय बिताने के लिए उसे कमाना होगा। इसी वजह से पारस के साथ समय बिताने के लिए हिना, संजना गलरानी और जसलीन मथारू का झगड़ा हो जाता है।

PunjabKesari

पारस के साथ समय बिताने के लिए हिना कहती हैं- 'पारस को वही लड़कियां चाहिए जो हर किसी के साथ ना रहती हो। जो आसानी से एवेलेबल होती हैं वो नहीं।' हिना की ये बात सुन संजना गलरानी भड़क जाती हैं। उन्हें हिना के 'ईजली एवेलेबल' वाले कमेंट से परेशानी होती है और संजना उनपर चिल्लाने लगती हैं।

PunjabKesari

वहीं जसलीन मथारू भी गुस्सा होती हैं। जसलीन गुस्से में संजना गलरानी से कहती हैं कि अभी अपने कैरेक्टर पर बात आई तो बड़ी मिर्ची लगी है। जब मेरे कैरेक्टर पर उंगली उठाई तब कुछ नहीं। मेरे कैरेक्टर का क्या ?गौरतलब है कि शो की शुरुआत से ही जसलीन मथारू और संजना गलरानी काफी बहस और झगड़ा देखने को मिल रहा है। बता दें कि जब जसलीन ने शो में एंट्री ली थी तो पारस उन्हें देखकर बहुत खुश हुए ऐसे में अब जसलीन मथारू और पारस छाबड़ा काफी नजदीक आ गए हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@parasvchhabrra aur @shehnaazgill ke saath date par jaane ki race mein, kaun aayega first? 🥇🤔 Dekhiye aaj #MujhseShaadiKaroge mein 10:30 baje, only on #Colors. #ShehnaazKiShaadi #ParasKiShaadi Anytime on @voot

A post shared by Colors TV (@colorstv) on Mar 2, 2020 at 1:05am PST


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News