प्री-वेडिंग बैश में बहन सानिया और फ्रेंड्स संग अनम की मस्ती,सोशल मीडिया पर छाईं सेलिब्रेशन की तस्वीरें

12/8/2019 10:08:32 AM

मुंबई: टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा के घर एक बार फिर सेलिब्रेशन होने जा रहा है। सानिया की छोटी बहन एक बार फिर दुल्हन बनने  जा रही हैं। कुछ दिन पहले ही अनम ने अपने शादी की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

PunjabKesari

 

अनम अजहरुद्दीन के बेटे असद से निकाह करने वाली हैं। बीते दिनों ही अनम ने बहन सानिया और फ्रेंड्स संग प्री-वेडिंग बैश सेलिब्रेट किया।

PunjabKesari

इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें अनम ने अपने इंस्टा पर शेयर की हैं। इस खास मौके पर अनम व्हाइट टॉप और पिंक कलर की फ्रिल वाली स्कर्ट में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं।

PunjabKesari

उन्होंने सिर पर एक खूबसूरत टियारा कैरी किया था। वहीं सानिया बहन के ब्राइडल शॉवर में रेड कलर की ड्रेस में नजर आईं।

PunjabKesari

अनम की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।  

PunjabKesari

बता दें कि अनम की ये दूसरी शादी हैं। अनम ने साल 2015 में हैदराबाद के फेमस बिजनेसमैन अकबर रस्सी से विवाह किया था।

PunjabKesari

लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा नहीं चल सका, जिसके बाद दोनों ने आपसी सहमति से एक दूसरे से तलाक ले लिया था। रिश्ता टूटने के बाद अनम ने मोहम्मद असदउद्दीन को डेट कर करना शुरु कर दिया।

PunjabKesari

जो पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे हैं। दोनों ही हैदराबाद के हैं। सानिया की बहन अनम मिर्जा 26 साल की हैं वहीं असद अजहरुद्दीन 26 साल के हो चुके हैं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो अनम पेशे से एक फैशन डिजाइनर हैं। वहीं असद अपने पिता के नक्शे कदम पर चलते हुए टीम इंडिया के लिए क्रिकेट खेलना चाहते हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News