अजहरुद्दीन के बेटे की हुईं सानिया मिर्ज़ा की बहन अनम मिर्ज़ा, बोली 'क़ुबूल है'

12/12/2019 12:04:37 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  भारत की टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा की छोटी बहन अनम मिर्जा का 11 दिसंबर को निकाह हो गया है। दुल्हन के लिबास में अनम काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। अनम की शादी पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे असादुद्दीन से हुई है। 

PunjabKesari

उल्लेखनीय है कि अनम ने दूसरी बार निकाह किया है। इसके पहले उन्होंने 2015 में शादी की थी, लेकिन 2017 में उनका तलाक हो गया था। अनम ने गुरुवार 12 दिसंबर को सोशल मीडिया में फोटो शेयर कर अपनी शादी की जानकारी दी। हालांकि, पिछले कुछ दिनों से वह शादी की तैयारियों को लेकर लगातार पोस्ट कर रही थीं। 

PunjabKesari

 

अनम ने इंस्ट्राग्राम पर दोनों कपल की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन दिया है कि "Mr and Mrs #alhamdulillahforeverything #AbBasAnamHi"। 

PunjabKesari

इस दौरान अनम एक पारंपरिक लैवेंडर आउटफिट में प्लम कलर की ड्रेस में घूंघट लिए हुए नजर आ रही हैं।  उन्होंने अपने ब्राइडल लुक को हैवी चोकर, चूड़ियों, झुमकों की एक जोड़ी और मंगा टिक्का के साथ कैरी किया है। उल्लेखनीय है कि अनम की पहली शादी में सलमान खान और परिणीति चौपड़ा से लेकर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने शिरकत की थी। रिपोर्ट के मुताबिक, एक बार फिर इनके रिसेप्शन में सेलेब्स का जमाबड़ा लग सकता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Vikas Sharma


Recommended News

Related News