सानिया मिर्जा ने दिया बेटे को जन्म, फराह ने बधाई देते कहा- ''मैं खाला बन गई''

10/30/2018 12:14:30 PM

मुंबईः टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा ने आज बेटे को जन्म दिया। इस बात की जानकारी खुद सानिया के पति शोएब मलिक ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए दी। उन्होंने लिखा- "बहुत उत्सुकता के साथ बता रहा हूं, बेटा हुआ है, और मेरी प्यारी बहुत अच्छी है और हमेशा की तरह स्ट्रॉन्ग है। उन्होंने बताया कि बेटा और मां दोनों स्वस्थ हैं। वहीं हाल ही में फिल्ममेकर फराह खाम ने भी सानिया को बधाई देते हुए एक तस्वीर शेयर की।

 

 

फराह ने एक एनिमेटेड तस्वीर शेयर की है जिस पर लिखा है- Baby Mirza Malik is Here। इसी तस्वीर पर फराह का खुद का एनिमेशन भी है जिस पर उन्होंने लिखा है- मैं खाला बन गई हूं। तस्वीर के साथ फराह ने कैप्शन में लिखा- फाइनली लंबे वक्त बाद बहुत अच्छी खबर आ गई।शुभकामनाएं सानिया मिर्जा, शोएब मलिक और जाहिर तौर पर दादी-नानी, ईश्वर उन्हें आशीष दे। 

 

View this post on Instagram

Finally!! Best news in a long time!! Congratulations @mirzasaniar @realshoaibmalik @anammirzaaa @imranmirza58 n of course the nani n daadi ♥️god bless our lil angel

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder) on

 

इतना ही नहींखबरों के मुताबिक सानिया चाहती थीं कि डिलीवरी के बाद वह जल्द ही कोर्ट पर वापसी करें। उन्होंने कहा कि वह 2020 के टोक्यो ओलंपिक्स में खेलने का प्लान कर रही हैं।बता दें कि सानिया ने साल 2010 में पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की थी। वहीं शादी के 8 साल बाद सानिया और शोएब की यह पहली संतान है।

 
View this post on Instagram

My dearest n best friend becomes a mum!! @mirzasaniar I couldn’t b happier 🎉🎉🎉lov uuuuu n arriving soon to meet the lil prince♥️♥️♥️

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News