अनोखी पहलः अनाथ बच्चों और बेजुबानों संग दावत से शुरू हुईं संग्राम और पायल की शादी की रस्में, लगाए 100 पौधे

6/30/2022 3:22:47 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस पायल रोहतगी इन दिनों रेस्लर संग्राम सिंह संग शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। कपल 9 जुलाई को शादी के बंधन में बंध जाएगा।शादी की सारी तैयारिया हो चुकी हैं। वहीं एक्ट्रेस भी वेडिंग के लिए आगरा पहुंच गई है। कपल की शादी अन्य शादियों से काफी अलग और खास रहने वाली है। शादी के लिए खास इंतजाम किए गए हैं। 
 PunjabKesari


शादी के लिए वेडिंग वेन्यू पहुंचने से पहले संग्राम सिंह और पायल रोहतगी ने बताया, ‘हमारे जीवन का ये सबसे खूबसूरत और शुभ दिन है। हम कुदरत से सब कुछ लेते तो रहते हैं लेकिन आने वाली पीढ़ी को भी साफ पानी और शुद्ध हवा मिलती रहे, इसका इंतजाम करने से हम चूक जाते हैं। जैसे हमारी पहली पीढ़ी के लगाए बागान से हमें फल मिलते हैं, वैसे ही हम चाहते हैं कि हमारे लगाए बागान से हमारे बच्चे और हमारी अगली पीढ़ी लाभान्वित हो। उसे भी साफ हवा मिले। शुद्ध पानी मिले और मिले ढेर सारी छाया व फल।’ दोनों ने अपनी शादी की याद में सौ पेड़ लगाए हैं।

PunjabKesari

 

संग्राम सिंह का बेजुबानों से बहुत प्यार है। इसलिए अपनी शादी के सात फेरे लेने से पहले उन्होंने एक ऐसा इंतजाम किया जहां उनकी टीम ने 200 जानवरों को बराती जैसा नहला धुलाकर इकट्ठा किया। संग्राम और पायल मिलकर खुद इन सारे पशु पक्षियों की खूब आवभगत की। इनके अलावा कपल ने अपनी दावत में सौ के करीब बेसहारा बच्चों को भी शामिल किया, जिनके लिए वह पहले भी मदद का सामान भेजते रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें, संग्राम सिंह और पायल रोहतगी पहले 21 जुलाई को शादी करने वाले थे, लेकिन ज्योतिषियों ने इस शादी का शुभ मुहूर्त 9 जुलाई को निकाला, इसीलिए अब ये शादी 9 जुलाई को होगी। कपल की शादी आगरा के जेपी पैलेस में होने जा रही है। शादी किसी बड़े मंदिर में होगी। वेडिंग के बाद कपल दिल्ली और मुंबई में इंडस्ट्री से अपने खास दोस्तों को रिसेप्शन भी देगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News