पहले से कई ज्यादा हॉट हो गई हैं शाहरुख की ऑनस्क्रीन बेटी, शेयर की तस्वीरें

6/13/2019 10:58:15 AM

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म 'कुछ कुछ होता है' में शाहरुख खान की बेटी का किरदार निभाने वाली सना सईद को तो आप जानते ही होंगे। वो छोटी सी दिखने वाली सना अब बेहद ही हॉट हो गई है। सना अक्सर अपने फैंस के साथ इंस्टा पर हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है। हाल ही में सना ने एक बार फिर अपनी हॉट तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है। इसमें वह बेहद ही बोल्ड लग रही है।

 

PunjabKesari

 

इस दौरान सना ने लाइट कलर की आउटफिट पहनी है, जिसमें उनके क्लीवेज साफ नजर आ रहे है। इस हॉट ड्रेस के साथ सना ने नाक में नथनी और बाल खुले छोड़े हुए है। सना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। फैंस उनकी ये तस्वीर काफी पसंद कर रहे है। 

 

PunjabKesari


बता दें कि सना 'कुछ कुछ होता है' के अलावा 'बादल' और 'हर दिल जो प्यार करेगा' जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी है। इसके अलावा वह फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' में भी दिखी थीं। झलक दिखला जा जैसे तमाम रियलिटी शोज में भी सना ने अपना जलवा बिखेरा है। वैसे इन दिनों सना फिल्मों और टीवी से दूर हैं।

 

PunjabKesari

 

लेकिन लगातार वह अपनी बोल्ड तस्वीरों और लुक के कारण चर्चा का विषय बनी हुई हैं। खतरों के खिलाड़ी से लेकर नच बलिए और कॅामेडी सर्कस तक। सना सईद ने छोटे पर्दे पर भी अपनी दमदार दस्तक दी है। 

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News