Pics: पति संग वेकेशन पर निकली सना खान ने एयरपोर्ट पर अदा की नमाज, मालदीव में यूं चिल कर रही हैं पूर्व एक्ट्रेस

8/10/2021 10:07:54 AM

मुंबई: 'बिग बाॅस' फेम सना खान  इंडस्ट्री छोड़ने के बाद भी सुर्खियों में ही रहती हैं। ग्लैमर वर्ल्ड से दूर सना खान सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। वह आए दिन फैंस के अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी अपडेट देती रहती हैं। सना इन दिनों पति अनस सैयद के साथ मालदीव वेकेशन पर हैं। इस दौरान की तस्वीरें और वीडियो उन्होंने इंस्टा पर शेयर की हैं।

PunjabKesari

सना ने ट्र‍िप की शुरुआत करते का एक वीडियो भी फैंस के साथ शेयर किया, जिसमें वह एयरपोर्ट पर नमाज अदा करती दिख रही हैं। सना ने वीड‍ियो में बताया कि एयरपोर्ट पर पूरी सेफ्टी बरती गई थी और सब कुछ अप-टू द मार्क था।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो सना बुर्के में नजर आ रही हैं। हालांकि एरयपोर्ट पर उछल कूद कर रही सना की खुशी बुर्के के पीछे भी छिपा नहीं पा रही हैं। वीड‍ियो में दोनों को नमाज अदा करते भी देखा जा सकता है। सना कहती हैं-'हमने एयरपोर्ट पर ही नमाज अदा की क्योंकि नमाज कजा करना अच्छा नहीं है।'

PunjabKesari

इसके अलावा सना ने मालदीव से भी अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह बीच किनारे चिल करती नजर आ रही हैं। लुक की बात करें तो सना पर्पल कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

इसके साथ उन्होंने मैचिंग हिजाब ओढ़ रखा है। इन तस्वीरों के साथ सना ने लिखा-'बीच पर रिलैक्स करते हुए और हां मियां बीच  से थक चुके हैं मेरी तस्वीरें लेते लेते।'  

PunjabKesari

सना के हसबैंड अनस ने भी मालदीव से अपडेट्स शेयर किए हैं। उन्होंने पूल में रिलैक्स करते अपनी तस्वीर शेयर की। इसके अलावा वे सना के साथ टेबल टेनिस खेलते दिख रहे हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by AnasSaiyad (@anas_saiyad20)

बता दें कि सना ने नवंबर 2020 को अनस से निकाह किया था। उन्होंने फोटो शेयर कर अपनी शादी की अनाउंसमेंट की थी। शादी के बाद दोनों कश्मीर अपने हनीमून के लिए गए थे। कश्मीर से उनकी तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं।

View this post on Instagram

A post shared by AnasSaiyad (@anas_saiyad20)


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News