गजब ट्रांसफॉर्मेशनः योग और बैडमिंटन की मदद से समीरा रेड्डी ने घटाया वजन, मां बनने के बाद हो गईं थी फैटी

6/26/2021 3:05:14 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस समीरा रेड्डी इन दिनों फिल्मी पर्दे से दूर है, लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं। समीरा अक्सर अपने वीडियो और फोटो फैंस के साथ शेयर करती रहती है। समीरा ने अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है, जिसमें वह काफी फिट नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने वर्कआउट कर अपना वेट लॉस कर लिया है। उनका जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस भी काफी हैरान हो रहे हैं।


समीरा रेड्डी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की हैं, जो कोलाज से बनाया हुआ है। इस फोटो में उनका ट्रांसफॉर्मेशन साफ तौर पर दिखाई दे रहा है। दोनों फोटो में वह पिंक टी शर्ट में दिखाई दे रही है। पहली तस्वीर में वह हेल्दी दिख रही है तो दूसरी में थोड़ी पतली लग रही है। इसे शेयर करते हुए समीरा ने कैप्शन में लिखा, “फोटोज लोगों को काफी धोखा दे सकती हैं। फिटनेस फ्राइडे पर मैं खुद को ध्यान दिलाना चाहती हूं कि जो मैं देख रही हूं, वह मैंने अभी तक अचीव नहीं किया है। हां, मैं वर्कआउट करती हूं और मुझे रिजल्ट भी नजर आ रहे हैं, लेकिन अभी भी मेरे पास बेली फैट है जो मुझे पता है कि कुछ महीनों में खत्म हो जाएगा।”


View this post on Instagram

A post shared by Sameera Reddy (@reddysameera)

समीरा ने आगे लिखा, "कुल मिलाकर मेरे कुछ इंच कम हुए हैं और यह इंटरमिटेंट फास्टिंग, सुगर कंट्रोल और हफ्ते में चार बार योग और बैडमिंटन की बदौलत हुआ है। उम्मीद करती हूं कि मैं ऐसा करना जारी रखूंगी। मुझे लगता है कि इसी को मैं अपना दीवाली गोल बना लूं। आपका क्या ख्याल है? #letsdodis #socialmedia vs #reality."


काम की बात करें तो समीरा रेड्डी ने फिल्म मैंने दिल तुझको दिया से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हालांकि उन्होंने अपने करियर में बहुत अधिक फिल्में नहीं की हैं। वो साल 2002 से लेकर साल 2013 तक ही फिल्मों में सक्रिय रहीं। समीरा ने हिंदी के अलावा साउथ इंडस्ट्री में भी काम किया जहां उन्होंने तमिल और तेलुगु भाषा की फिल्में की हैं।

 

अपने बेटे के जन्म के बाद समीरा फिल्म जगत से दूर हो गई। दूसरे बेटे के जन्म से पहले समीरा ने प्रेग्नेंसी में अंडरवॉटर फोटोशूट करवाया था, जिसे लेकर वह खूब चर्चा में आईं थी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News