बेटे के जन्म पर खुश होने की जगह अंदर से घुट रही थीं समीरा रेड्डी! 7 साल बाद कुरेदा दर्द,बोलीं-'बहुत कोशिश की लेकिन मुझे...

5/21/2022 11:42:42 PM

मुंबई: 'मैंने दिल तुझको दिया' फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस समीर रेड्डी इन दिनों बाॅलीवुड इंडस्ट्री से दूर हैं हालांकि वह सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी हैं। उनकी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव आए हैं, जिसके बारे में वो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में समीरा ने पोस्टपार्टम डिप्रेश के बारे में बात की है, जिससे वो जूझ चुकी हैं। पोस्टपार्टम डिप्रेशन वह उस समय जूझ रही थीं जब उन्होंने बेटे को जन्म दिया था। वह पल तो खुशी का था पर वह उदास और नाखुश थीं।

PunjabKesari

उसी दर्द को अब समीरा ने 7 साल बाद कुद्रा है। समीरा ने इंस्टा पर कोलाज बनाकर दो फोटोज शेयर की हैं। एक फोटो में उनका वजन काफी बढ़ा हुआ दिखाई दे रहा है और उनकी गोद में उनका पहला बच्चा है। इस खुशी के पल में भी उनके चेहरे पर उदासी साफ दिख रही है। दूसरी फोटो में उनका बेटा थोड़ा-सा बड़ा हो गया और समीरा पहले की तुलना में थोड़ी फिट दिख रही हैं।

PunjabKesari

उनके चेहरे पर मुस्कान है। इस तस्वीर के साथ समीरा ने लिखा- 'मेरे लिए पोस्टपार्टम स्ट्रेस काफी हार्ड था और मैं तेजी से एक्ट नहीं कर पा रही थ, क्योंकि मुझे पता नहीं था कि ये एग्जिस्ट (ऐसा भी होता है) करता है। इस पोस्ट में मैंने जो तस्वीर शेयर की है वो मेरे सबसे लो लेवल (मुश्किल समय) की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sameera Reddy (@reddysameera)

 

अपने पहले बच्चे के जन्म के बाद मैंने बहुत कोशिश की लेकिन मुझे खुशी नहीं हुई। मैं अभी भी उन पलों के बारे में सोचती हूं और ये मुझे उन लोगों तक पहुंचाता है जो अपने बारे में अच्छा महसूस नहीं करते हैं। आप अकेले नहीं हैं और मुश्किल समय में एक-दूसरे के साथ रहना बहुत जरूरी है।'

PunjabKesari

उन्होंने अपने इस पोस्ट में बताया है कि हम अपनी और दूसरों की मदद के लिए क्या कर सकते हैं। उन्होंने कुछ प्वॉइंटर्स दिए हैं जैसे अपना ख्याल रखें और अपनी इमोशनल हेल्थ के बारे में जागरुक रहें। बिना जजमेंट के सुनिए। अपनी स्टोरी शेयर करें। 8 घंटे की नींद जरूर लें। स्क्रीन का यूज कम करें। क्या खाते हैं, इसका ध्यान रखें। ऐसी चीजों को न कहें, जिन्हें आप नहीं करना चाहते। नई स्किल सीखिए। आधे घंटे एक्सरसाइज जरूर करें। दोस्तों, फैमिली मेंबर्स से मिलें।

PunjabKesari

समीरा ने साल 2014 में एंटरप्रेन्योर Akshai Varde संग महाराष्ट्रीयन रीति-रिवाजों से शादी रचाई थी। कपल के 2 बच्चे एक बेटा और एक बेटी हैं। काम की बात करें तो समीरा आखिरी बार साल 2013 में Varadhanayaka फिल्म में नजर आई थीं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News