39 की हुईं एक्ट्रेस समीरा रेड्डी, फिल्मी दुनिया से दूर अब जी रही हैं ऐसी लाइफ

12/14/2019 10:20:44 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी ने अपने फिल्मी करियर के दौरान दमदार एक्टिंग के चलते काफी नेम और फेम कमाया है। फैंस न सिर्फ एक्ट्रेस की एक्टिंग बल्कि उनकी कातिल अदाओं के भी हद से परे दीवाने हैं। बता दें अपने हुसन ने लोगों को दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस समीरा रेड्डी आज अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। एक्ट्रेस इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन फिल्मी दुनिया से दूर होने के बावजूद भी एक्ट्रेस अपनी स्टनिंग तस्वीरों से फैंस को अपडेट करती रहती हैं। तो चलिए जानते हैं कि अब फिल्मी दुनिया से दूर एक्ट्रेस कैसी लाइफ जी रही हैं...

PunjabKesari

बता दें एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरूआत 1998 में पंकज उधास की म्यूजिक एल्बम 'आहिस्ता' से की थी। इसमें लोगों को समीरा का किरदार काफी पसंद आया। 

PunjabKesari
इसके बाद समीरा ने साल 2000 में जगजीत सिंह की एल्बम 'तेरे आने की जब खबर महके' में काम किया।

PunjabKesari
एक्ट्रेस ने साल 2002 में फिल्म मैंने दिल तुझको दिया से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इसके बाद उन्होंने 'डरना मना है', 'मुसाफिर', 'नो एंट्री', 'प्लान', 'टैक्सी नंबर 9 2 11' और 'दे दना दन' जैसी फिल्मों सुपरहिट फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से काफी नाम कमाया। उनकी बॉलीवुड में आखिरी फिल्म 'चक्रव्यूह' थी जो साल 2013 में आई थी। उसके बाद एक्ट्रेस ने फिल्मी दुनिया से किनारा कर लिया। 

PunjabKesari

समीरा ने साल 2014 में बिजनेसमैन अक्षय वर्द के साथ शादी कर ली। दोनों की मुलाकात के विज्ञापन की शूटिंग के दौरान हुई थी। शादी के बाद समीरा बिल्कुल ही फिल्मी दुनिया से दूर हो गईं। दोनों की शादी मराठी रीति रिवाज से हुई थी।

PunjabKesari

साल 2015 में एक्ट्रेस ने बेटे हंस वर्द को जन्म दिया और इसके बाद इसी साल जुलाई में उन्होंने बेटी नायरा को जन्म दिया है। 

PunjabKesari
इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर एक्ट्रेस अपनी फैमिली में बिजी रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर फैमिली का साथ खूबसूरत फोटोज शेयर करती रहती हैं। जिन्हें फैंस द्वारा खूब पसंद किया जाता है।  

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News