सिर्फ कोरोना ने नहीं....सिस्टम है संभावना सेठ के पिता का कातिल! दर्द बयां कर एक्ट्रेस बोलीं-''बचाई जा सकती थी मेरे पापा की जान''

5/12/2021 9:27:35 AM

मुंबई: कोरोना संकट के दौरान कई लोग हेल्थ केयर की कमी का सामना कर रहे हैं। किसी हाॅस्पिटल में ऑक्सीजन सिलेंडर तो किसी में बेड्स की कमी वजह से लोग परेशान नहीं आ रहे हैं। आम जनता के साथ-साथ स्टार्स भी इस मुश्किल का सामना कर रहे हैं। हाल ही में एक्टर-यूट्यूबर राहुल वोहरा के ऑक्सीजन न मिलने के कारण राहुल की डेथ हो गई थी। राहुल की पत्नी ज्योति ने पति की मौत को सिस्टम की नाकामी बताया था और राहुल के लिए न्याय की मांग की थी। वहीं बिग बाॅस फेम संभावना सेठ ने अपने कोरोना संक्रमित पिता को खोने के बाद चौंकाने वाला दावा किया।

PunjabKesari

उन्हें पिता के निधन के बाद एक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट के जरिए वह इशारों इशारों में सिस्टम पर पिता के निधन का इल्जाम लगा रही हैं। एक्ट्रेस ने पिता के निधन के 3 बाद इंस्टा पर उनके साथ एक तस्वीर शेयर की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sambhavna Seth (@sambhavnasethofficial)

 

इसके साथ उनहोंने इमोशनल पोस्ट लिखा। संभावना ने लिखा-'मेरे पिता की जान बचाई जा सकती थी। सिर्फ कोविड ने ही उन्हें नहीं मारा है।'  इस कैप्शन के जरिए संभावना से लोग पूछ रहे हैं कि क्या वो पिता के इलाज में हुई लापरवाही की तरफ इशारा कर रही हैं? हालांकि, संभावना ने आगे कुछ और नहीं लिखा। 

PunjabKesari

बता दें कि कोरोना पीड़ित संभावना सेठ के पिता का निधन दिल का दौरा पड़ने से हो गया था। जब उनकी तबीयत बिगड़ रही थी, तब संभावना ने अपने बीमार पिता के लिए आईसीयू में बेड के लिए सोशल मीडिया पर मदद मांगी थी। उन्होंने अपनी सोशल मीडिया प्रोफाइल पर लिखा था-'क्या कोई जयपुर गोल्डन अस्पताल, पीतमपुरा, दिल्ली में बेड दिलवा सकता है क्योंकि ये अस्पताल मेरे घर के करीब है।मेरे पिता को कोरोना हुआ है और उन्हें अर्जेंट बेड की जरूरत है।' दुर्भाग्य से उनके पिता ने जिंदगी के साथ अपनी लड़ाई हारते हुए 9 मई को अंतिम सांस ली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

static