सलमान की ख्वाहिश, प्रियंका चोपड़ा करें फिल्म ‘भारत'' का प्रमोशन

5/27/2019 12:15:28 AM

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों काफी चर्चा में चल रहें हैं। जैसे कि सभी जानतें ही हैं कि सलमान की फिल्म ‘भारत' बहुत जल्द बड़े पर्दें पर दस्तक देने वाली है। इसलिए वह पूरे जोर शोर से इ फिल्म की प्रमोशन करना चाहते है। यह फिल्म ईद के मौके पर पांच जून को रिलीज होगी। सलमान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘भारत' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म के ट्रेलर और गानों को फैन्स ने काफी पसंद किया है। इस फिल्म में सलमान खान के ऑपोजिट कैटरीना कैफ दिखाई देंगी।
PunjabKesari
हालांकि पहले लीड रोल के लिए प्रियंका चोपड़ा को साइन किया गया था लेकिन ऐन टाइम पर उन्होंने फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया था। ‘भारत' के प्रमोशन के दौरान सलमान कई बार फिल्म छोड़ने के कारण प्रियंका की आलोचना कर चुके हैं। सलमान ने अब कहा है कि प्रियंका कम से कम ‘भारत' को प्रमोट तो कर ही सकती हैं। सलमान ने कहा कि प्रियंका अभी फिल्म में नहीं हैं लेकिन उन्हें इसकी स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई थी। 
PunjabKesari
उल्लेखनीय है कि अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी भारत में सलमान और कैटरीना के अलावा दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, तब्बू और सुनील ग्रोवर भी महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News