शहनाज को फैंस द्वारा ''सिडनाज'' बुलाने पर फूटा भाईजान का गुस्सा, बोले- ''इन्हें सोचना चाहिए कि सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं रहा''

4/17/2023 3:32:49 PM

मुंबई. एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस समय फिल्म की पूरी कास्ट प्रमोशन में जुटी हुई है। हाल ही में सलमान पूरी टीम के साथ 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे थे। इस दौरान सलमान शहनाज के फैंस को कहा है कि वो उन्हें बार-बार सिद्धार्थ का नाम याद दिलाकर परेशान न करें। शहनाज भी सलमान से सहमत नजर आईं और उन्होंने अपनी लव लाइफ को लेकर भी बात की।

PunjabKesari
सलमान पूजा हेगड़े, राघव जुआल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल और शहनाज गिल के साथ 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे थे। सभी ने जमकर मस्ती की। एक्टर ने सबका इंट्रोडक्शन करवाया और जब बारी शहनाज की आई तो कहने लगे कि इसके फैंस तो इसे मूवऑन नहीं करने दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर रोज सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर कुछ न कुछ पोस्ट कर देते हैं और शहनाज को इससे परेशानी होती है।
इस पर सलमान खान ने कहा कि ये जो 'सिडनाज' करते हैं इन्हें सोचना चाहिए कि सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं रहा। तो क्या इन्हें मूव ऑन करने का हक नहीं है? इस पर शहनाज जवाब देती है कि हां मैं तैयार हूं, अपनी लाइफ में प्यार करने के लिए, मूव ऑन करने के लिए। कपिल इस पर मजे लेते हुए कहते हैं कि ऐसा कहो कि कोई ऐसा मिल जाए जो तुमसे प्यार करे। तो शहनाज तपाक से बोलती है कि "प्यार तो मैं करवा लूंगी"।

PunjabKesari
बता दें फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर सलमान खान ने मीडिया के सामने शहनाज से कहा था कि तुम अपना पास्ट भूल जाओ और अब मूव ऑन करो। इस पर शहनाज ने कहा था कि 'मुझे समझ नहीं आ रहा आप क्या कहना चाहते हैं।'  
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News