सलमान की ''इंशाअल्लाह'' पर इंकार के बाद शाहरुख़ खान की ''इजहार'' पर काम करेंगे भंसाली!

8/28/2019 3:43:41 PM

बॉलीवुड तड़का टीम। बॉलीवुड के जाने माने फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनाई जाने वाली सलमान खान और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'इंशाअल्लाह' को पोस्टपोन कर दिया गया है। सूत्रों के अनुसार फिल्म को पोस्टपोन करने की वजह सलमान और भंसाली के बीच फिल्म की क्रिएटिविटी पर मतभेद होना बताया जा रहा है और इन्हीं मतभेदों के चलते अब सलमान इस प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं रहेंगे। 

PunjabKesari, salman with sanjay leela bhansali

एक अंग्रेजी अख़बार को इंटरव्यू देते हुए सलमान ने बताया कि मुझे भरोसा है भंसाली अपनी इस फिल्म से गद्दारी नहीं करेंगे। उनके साथ की गई फिल्मों की चर्चा करते हुए सलमान ने बताया कि भंसाली उनके पुराने दोस्त हैं। फिल्म खामोशी में भंसाली के साथ काम करने के बाद हमने फिल्म हम दिल दे चुके सनम में भी साथ काम किया था। सलमान ने अपनी और भंसाली की दोस्ती की गहराई बताते हुए कहा कि मुझे भरोसा है कि संजय के दिल में मेरे लिये कुछ भी नहीं बदलेगा, मैं उनकी मां और बहन दोनों के भी बहुत करीब हूं। मैं चाहता हूं कि संजय वही फिल्म बनायें जैसी वो बनाना चाहते हैं पर हम भविष्य में साथ काम करते रहेंगे। 

PunjabKesari, salman with bhansali

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है कि सलमान और भंसाली के बीच किसी बात को लेकर मनमुटाव हुआ हो, इससे पहले भी हम दिल दे चुके सनम, खामोशी - द म्यूज़िकल, देवदास, गुज़ारिश और बाजीराव मस्तानी जैसी फिल्मों में भी दोनों के बीच मनमुटाव की ख़बरें सामने आईं थीं। फिल्म देवदास की स्टारकास्ट तय होने से पहले सलमान को उम्मीद थी कि संजय लीला भंसाली उन्हें देवदास का रोल देंगे लेकिन उनकी जगह शाहरुख खान को लेने पर वे संजय से इतने नाराज़ हुए कि उन्होंने संजय से बात करनी तक बंद कर दी। 

PunjabKesari, sharukh with bhansali

फिलहाल फिल्म इंशाअल्लाह को शूटिंग शुरू होने के महज़ एक हफ्ते पहले ही रोक दिया गया है और सूत्रों से जानकारी आ रही है कि संजय लीला भंसाली अपना ध्यान इंशाअल्लाह से हटाकर उनकी दूसरी रोमांटिक फिल्म इज़हार की ओर फोकस कर सकते हैं, जिसकी चर्चा वे शाहरुख खान से पहले कर चुके हैं.
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News