ड्रग्स मामले में जेल में कैद आर्यन खान को लेकर बोलीं सलमान की Ex गर्लफ्रेंड सोमी अली- चलो उस 23 साल के बच्चे की जिंदगी बर्बाद कर देते हैं

10/22/2021 5:29:01 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स मामले में  30 अक्तूबर तक न्यायिक हिरासत में हैं। अब तक चार बार उनकी जमानत रद्द हो चुकी है, जिससे उनका परिवार बेहद परेशान है। किंग खान के ऐसे मुसीबत के समय उन्हें बॉलीवुड स्टार्स का फुल सपोर्ट मिल रहा है। हाल ही में इस पर एक्टर सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने अपना बयान दिया है और आर्यन का समर्थन किया है।

 


सोमी अली ने अपने इंस्टग्राम पर आर्यन की तस्वीर शेयर कर लिखा- 'हां चलो, मिलकर एक 23 साल के नौजवान की जिंदगी खराब कर दें ये दिखाने के लिए कि पुलिस कानून का कितना पालन करती है जबकि लोग सचमुच मशहूर हस्तियों और उनके बच्चों की हत्या से दूर हो गए हैं। ये कैसा न्याय है, हत्या करना ठीक लगता है लेकिन हर टीनएजर और बच्चे जो ड्रग्स के साथ एक्सपेरीमेंट करते हैं क्या वह लड़के लड़कियों और औरतों के बलात्कार से बड़ा अपराध है?


View this post on Instagram

A post shared by Somy Ali (@realsomyali)

सोमी ने आगे लिखा, 'ये एक पाखंड है और हां मेरी उम्र में आर्यन एक 23 साल का बच्चा ही है। आर्यन को आजाद करो, भ्रष्टाचार को रोको'।
 
सोमी अली के इस पोस्ट पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News