खास मौके पर रिलीज होगा सलमान-कैट की 'भारत' का टीजर

1/16/2019 4:15:27 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'भारत' की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म में सलमान के अलावा कैटरीना कैफ, सुनील ग्रोवर, दिशा पाटनी, तब्बू, जैकी श्रॉफ और नोरा फतेही जैसे स्टार्स अहम भूमिका में दिखेंगे। ये फिल्म 2019 में ईद के मौके पर रिलीज होगी। इसे लेकर आए दिन कोई न कोई नई खबर आती रहती है। अब हाल ही में इस फिल्म के टीजर की रिलीज डेट सामने आई हैं। सूत्रों के मुताबिक फिल्म 'भारत' का टीजर गणतंत्र दिवस के खास मौके पर यानी 26 जनवरी को रिलीज होगा। हालांकि, मेकर्स ने अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की है।

 

PunjabKesari

 

जानकारी के लिए बता दें कि पहले टीजर सलमान के बर्थ-डे पर रिलीज किया जाना था। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। अली अब्बास ने ट्वीट कर सलमान के फैंस को जानकारी दी थी कि फिल्म का टीजर को खास अवसर पर रिलीज किया जाएगा।


सेट पर बनाया जिम

सलमान ने भारत के सेट पर अपने लिए स्पेशल जिम भी बनवाया है। ये जिम फिल्म के प्रोड्यूसर और सलमान के जीजा अतुल अग्निहोत्री ने बनवाया है। उन्होंने ऐसा इसलिए किया है ताकि शूटिंग के चलते उनका वर्कआउट प्रभावित ना हो। भारत के सेट पर बना जिम 10, 000 स्कवायर फीट में है। उनकी फिटनेस का खास ख्याल रखा जा रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News