बहन अर्पिता के बर्थडे पर सलमान खान ने लुटाया प्यार, यादों के खजाने से शेयर की अनमोल तस्वीर

8/3/2023 3:27:37 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार सलमान खान न सिर्फ अपनी दमदार एक्टिंग बल्कि स्वीट जेस्चर के लिए भी जाने जाते हैं। कई मौकों पर भाईजान अपनी फैमिली पर भी खूब प्यार लुटाते नजर आते हैं। खास तौर पर सलमान अपनी बहन अर्पिता खान के काफी क्लोज हैं और उन पर अपनी जान भी छिड़कते हैं। अब हाल ही में बहन के बर्थडे पर भाईजान ने उन्हें खास तस्वीर शेयर कर बधाई दी है। उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर भी खूब पसंद किया जा रहा है।


अर्पिता खान के जन्मदिन सलमान ने उनके साथ एक बेहद ही यादगर पल शेयर किया। एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बहन के साथ एक बेहद ही प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में अर्पिता का बचपन नज़र आ रहा है और वह भाई की तरफ देखते हुए अपने मुंह में उनकी उंगली को काट रही हैं, जबकि सलमान इस दौरान कैमरे की तरफ देखते हुए पोज दे रहे हैं।


View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

इस तस्वीर को शेयर कर एक्टर ने कैप्शन में लिखा- हैप्पी बर्थडे अर्पिता. भाई बहन की इस प्यारी तस्वीर पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


बता दें, सलमान और अर्पिता खान कभी भी एक दूसरे से अपना प्यार जाहिर करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते। सलमान के बर्थडे पर उनकी बहन अर्पिता ने भी पोस्ट शेयर कर भाई को अपनी लाइफ लाइन बताया था और लिखा था कि मेरा भाई होने के लिए धन्यवाद।


वहीं, वर्कफ़्रंट की बात करें तो सलमान खान जल्द ही फिल्म टाइगर 3 में दिखाई देंगे। मनीष शर्मा निर्देशित इस फिल्म में कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी अहम किरदार में दिखेंगे। 
 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News