बिग बॉस 14 सीजन को होस्ट करने के लिए सलमान ले रहे हैं 250 करोड़, फॉर्महाउस से करेंगे शूटिंग

8/29/2020 5:01:32 PM

मुंबई.  बिग बॉस 14 सीजन जल्द शुरू होने जा रहा है। इस सीजन को सलमान खान ही होस्ट करने जा रहे हैं। पिछला सीजन बहुत बड़ा हिट साबित हुआ था। बिग बॉस 14 सीजन के लिए सलमान खान बहुत बड़ी रकम ले रहे हैं। इस सीजन को होस्ट करने के लिए सलमान 250 करोड़ की रकम ले रहे हैं।

PunjabKesari

रिपोर्टस के अनुसार शो के लिए मुंबई के फिल्मसिटी में एक घर तैयार किया जा रहा है। लेकिन बारिश के कारण काम करने में मुश्किलें आ रही हैं। जैसे ही मुंबई में बारिश कम होगी वैसे ही इस घर का काम पूरा करके शो शुरू कर दिया जाएगा। जहां तक उम्मीद है टीवी शो अक्टूबर के मध्य तक शुरू कर दिया जाएगा।

PunjabKesari
 हाल ही में कोरोना की गाइडलाइन्स और मेजरमेंट्स को चेक करने के लिए डॉक्टरों की टीम सेट पर पहुंची थी। घर में एक साथ कई लोग रहने वाले हैं, ऐसे में मेकर्स सबकी सेहत को लेकर काफी गंभीर हैं। इस बार शो की थीम जंगल होने वाली है। कोरोना वायरस की वजह से बिग बॉस के घर में और भी कई बड़े बदलाव किए गए हैं। इस बार घर में खिलाड़ियों को रेस्टोरेंट, होटल, जिम और मार्केट जैसी सुविधाएं भी उपलब्ध कराई जाएंगी। इसके अलावा शो में कोरोना वायरस गाइडलाइन्स का भी पूरा ख्याल रखा जाएगा।

PunjabKesari
सलमान इस बार 'वीकेंड का वार' एपिसोड्स को स्टेज पर आकर शूट नहीं करेंगे। कोरोना आउटब्रेक के चलते ऐसा करना मुश्किल होगा। इसलिए सलमान के पार्ट को उनके फॉर्महाउस पर ही शूट किया जाएगा।

PunjabKesari

पिछले सीजन की तरह इस साल वोटों के आधार पर नहीं बल्कि सभी कंटेस्टेंट्स को हाइजीन और बॉडी के टेम्प्रेचर के आधार पर घर से बाहर किया जाएगा। दुनिया में जारी कोरोना महामारी को देखते हुए मेकर्स ने निर्णय लिया है कि अगर कोई व्यक्ति शो के दौरान बीमार भी हो जाता है तो उसे तुरंत एलिमिनेट किया जाएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News